5
(1)

नवगछिया अनुमंडल के नारायणपुर, बिहपुर, खरीक, नवगछिया प्रखंड के तेरह अवैध आरा मिल के संचालकों पर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए रेंजर पीएन सिंह ने आवेदन दिया है. 13 आरा मिलों में 25 को आरोपित बनाया गया है. रेंजर ने बताया कि तेरह आरा मिल में से कुछ ऐसे भी व्यक्ति हैं जिस पर पूर्व में भी प्राथमिक की दर्ज हो चुकी है फिर भी वह आरा मिल का संचालन कर रहे हैं. उन्होंने भवानीपुर ओपी, बिहपुर थाना, खरीक थाना, ढोलबज्जा थाना, कदवा ओपी में आवेदन दिया है. पीएन सिंह के अनुसार सबसे ज्यादा आरा मिल बिहपुर थाना क्षेत्र में संचालित है.

बिहपुर थाना क्षेत्र में चौदह व्यक्ति मिलकर छः आरा मिल संचालित कर रहे हैं. भवानीपुर ओपी क्षेत्र में दो, खरीक में एक और कदवा- ढोलबज्जा बाजार ओपी क्षेत्र में चार आरा मिल संचालित हैं. भवानीपुर ओपी क्षेत्र में चकरामी गांव के त्रिवेणी शर्मा और उसका पुत्र गौतम शर्मा, बिहपुर थाना क्षेत्र में चकरामी का पंकज शर्मा, जयरामपुर में मिथुन शर्मा व भ्रमरपुर में आरा मिल संचालित हो रहा है. मिल्की गांव में वेदानंद शर्मा- राधे शर्मा और बभनगामा गांव में अरविंद सिंह, शिवन सिंह, रोबिन सिंह,प्रकाश सिंह,राजेश कुमार, रमनी चौधरी,

रंजन चौधरी, शिव चौधरी,चीकू चौधरी, सत्यम कुमार द्वारा आरा मिल अवैध तरीके से संचालित किया जा रहा है. पीएन सिंह ने सबंधित थाना में आवेदन देते हुए प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई की बात कही है. इसमें से कुछ ऐसे भी व्यक्ति हैं जिस पर पूर्व में भी अवैध संचालन को लेकर प्राथमिकी दर्ज हो चुकी है. ऐसे लोगों में खरीक थाना क्षेत्र के तेलघी में राजू शर्मा और कदवा ओपी क्षेत्र में बबलू मिस्त्री, जयकरण मिस्त्री, संजय रजक, अजीत मंडल आदि शामिल हैं.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: