4.8
(5)

आजकल युवा व युक्तियों में सहनशीलता शायद बिल्कुल भी नहीं है आए दिन किसी भी विवाद को लेकर आज के युवा फंदे से झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लेते हैं, ऐसा ही कुछ मामला भागलपुर सुल्तानगंज रेफरल अस्पताल के समीप मुख्य गेट के पास का है।

भागलपुर सुलतानगंज थाना क्षेत्र के रेफरल अस्पताल के मुख्य गेट के समिप एन. एच .80 रोड किनारे एक मकान में 16 वर्षीय युवती ने फंदे से झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली| 16 वर्षीय मृतक युवती मुन्नी कुमारी नरेश चौधरी की पुत्री है । गौरतलब हो कि मुन्नी के माता-पिता का बरसों पहले निधन हो चुका है।

वहीँ मृतक युवती मुन्नी के भाई सनोज कुमार ने बताया कि माता पिता के निधन के बाद किसी तरह से घर चला रहा हूं जिसमें एक बहन की शादी हो गई है| एक भाई का मानसिक संतुलन सही नहीं है , उन्होंने यह भी बताया कि जब मैं घर से बाहर काम करने जा रहा था उस समय सब कुछ ठीक था खाना बनाने को लेकर थोड़ा बहुत वाद विवाद हुआ था जब मैं काम पर से आया तो देखा मेरी बहन फंदे से लटक कर जान देती है कुछ समझ नहीं आ रहा कैसे क्या हो गया।

घटना की सुचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना का कारण जानने के लिए शिनाख्त में जुट गई है ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.8 / 5. Vote count: 5

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: