5
(1)

उत्साहित होकर क्रिएटिव टेलेंट हंट में उत्साहित होकर छात्र छात्राएं करवा रहें रजिस्ट्रेशन

नवगछिया अनुमंडल क्षेत्र के प्रतिभावान बच्चों की खोज जीएस न्यूज़ समाचारपत्र द्वारा लगातार जारी है । इस बाबत अंग प्रदेश के सुप्रसिद्ध जीएस न्यूज़ द्वारा प्रतिभा खोज प्रतियोगिता Creative Talent Hunt नवगछिया के गोपालपुर प्रखंड में स्थित आवासीय ज्ञान वाटिका में आयोजित हो रहा हैं जिसके लिए रजिस्ट्रेशन प्रारंभ हो चुका हैं । प्रतिभा खोज प्रतियोगिता में सामान्य ज्ञान प्रश्नोत्तरी का लिखित परीक्षा का आयोजन किया जाएगा ।

वहीं इस बाबत कार्यक्रम के कोऑर्डिनेटर अमर कुमार झा ने बताया कि विद्यालय के छात्र एवं छात्राएं काफी उत्साहित होकर प्रतियोगिता परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन करवा रहे हैं । लगभग लगभग 300 बच्चों का रजिस्ट्रेशन हो चुका हैं अन्य का जारी हैं । रजिस्ट्रेशन व प्रतियोगिता से संबंधित पूरी जानकारी विद्यालय के कार्यालय में उपलब्ध है इसके अलावा जीएस न्यूज़ से भी संपर्क कर जानकारी प्राप्त की जा सकती है ।

वहीं इस बाबत विद्यालय के प्रधानाध्यापक राजेश कुमार झा ने बताया कि इस तरह के प्रतियोगिता का आयोजन होना विद्यालय के लिए भी सौभाग्य की बात है उन्होंने कहा कि इस तरह के प्रतियोगिता से बच्चों में शैक्षणिक और मानसिक गतिविधियों का विकास होता है बच्चे समय और प्रतियोगिता को समझते हैं वही शनिवार तक विद्यालय में 300 बच्चों का रजिस्ट्रेशन हो चुका है अन्य बच्चे भी रजिस्ट्रेशन करवाने को लेकर काफी उत्सुक हैं । प्रतियोगिता के रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 25 जुलाई है व लिखित परीक्षा अगस्त माह के पहले सप्ताह में ली जाएगी ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: