5
(1)

500 से अधिक बच्चों ने कराया रजिस्ट्रेशन, 2 अगस्त से मिलेगा एडमिट कार्ड

नवगछिया: जीएस न्यूज़ समाचार पत्र द्वारा आयोजित क्रिएटिव टैलेंट हंट का रजिस्ट्रेशन बुधवार को समाप्त हो गया है। नवगछिया के आवासीय ज्ञान वाटिका में आयोजित इस प्रतियोगिता में 500 से अधिक बच्चों ने रजिस्ट्रेशन करवाया है, जो इस आयोजन की अपार लोकप्रियता को दर्शाता है। प्रतियोगिता का उद्देश्य बच्चों के मानसिक और शैक्षणिक क्षमता को बढ़ावा देना है।

प्रतियोगिता की लिखित परीक्षा 5 अगस्त को आयोजित की जाएगी। परीक्षार्थियों को 2 अगस्त से एडमिट कार्ड मिलना शुरू हो जाएगा। जीएस न्यूज़ ने इस आयोजन को एक बड़े स्तर पर आयोजित करने का निर्णय लिया है ताकि बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाने और उसे निखारने का अवसर मिल सके।

आयोजक प्रतिनिधियों का कहना है कि इस तरह की प्रतियोगिताएं बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण हैं। यह न केवल बच्चों की मानसिक क्षमता को चुनौती देती हैं बल्कि उन्हें अपनी शैक्षणिक योग्यताओं को भी साबित करने का मौका देती हैं। प्रतियोगिता में विजेताओं को आकर्षक पुरस्कार और प्रमाण पत्र प्रदान किए जाएंगे।

इस प्रतियोगिता को लेकर बच्चों और उनके अभिभावकों में भी भारी उत्साह देखा जा रहा है। सभी अपने बच्चों की सफलता के लिए उत्सुक हैं और उन्हें प्रेरित कर रहे हैं। यह आयोजन न केवल बच्चों के लिए बल्कि पूरे समुदाय के लिए भी एक महत्वपूर्ण घटना है, जो शिक्षा के महत्व को और भी प्रबल बनाएगी।

जीएस न्यूज़ की यह पहल निश्चित रूप से बच्चों के विकास में सहायक सिद्ध होगी और भविष्य में और भी ऐसे आयोजनों की प्रेरणा बनेगी। नवगछिया की आवासीय ज्ञान वाटिका इस आयोजन के लिए तैयार है और 5 अगस्त को होने वाली परीक्षा का सभी को बेसब्री से इंतजार है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: