5
(2)

भागलपुर: बाईपास थाना क्षेत्र के खीरीबांध स्थित मुखेरिया तालाब से पांच दिन से लापता युवक का शव बरामद हुआ। मृतक की पहचान कोहली खुटहा निवासी धर्मचंद्र भारती के पुत्र मणिराज कुमार यादव (14) के रूप में हुई है। मणिराज नौवीं कक्षा का छात्र था और उसी स्कूल में पढ़ने वाली निधि से उसकी दोस्ती थी। 24 मई को मणिराज और निधि की बातचीत का वीडियो किसी ने निधि के पिता को भेज दिया, जिसके बाद निधि के पिता ने मणिराज के गांववालों को समझाने की बात कही थी।

मणिराज 25 मई को अपने दोस्त के कहने पर घर से निकला और फिर वापस नहीं लौटा। परिजनों ने बायपास पुलिस से उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करानी चाही, लेकिन उनका आरोप है कि पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

स्थानीय लोगों ने मणिराज का शव तालाब में देखा और पुलिस को सूचित किया। शव की जानकारी मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और मणिराज की हत्या की आशंका जताई। परिजनों ने आरोप लगाया कि निधि के पिता, नाना और मणिराज के तीन दोस्तों ने मिलकर उसकी हत्या की है।

घटना के बाद परिजन धरना पर बैठ गए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस पर जिले के आधा दर्जन से अधिक थानों की पुलिस, सदर एसडीएम, विधि व्यवस्था डीएसपी और अर्ध सैनिक बल मौके पर पहुंचे। करीब दो घंटे तक भागलपुर-जगदीशपुर मुख्य मार्ग को जाम कर प्रदर्शन किया गया।

सदर एसडीएम धनंजय कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और अगले 24 घंटे में अपराधियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। पुलिस मामले की गहन छानबीन कर रही है और दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: