5
(1)

नारायणपुर में रविवार को प्रखंड के ग्यारह पंचायत में छह पदों के लिए शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न हुआ। सुबह सात बजे से मतदान शुरू हुआ। कई बूथों पर शाम छह बजे तक मतदान हुआ। नगरपारा उत्तर पंचायत के बूथ संख्या तेईस पर बायोमेट्रिक की कनेक्टिविटी नहीं होने के कारण दस मिनट देर से मतदान शुरू हुआ। जबकि बूथ संख्या सत्त्तर पर वार्ड सदस्य पद के ईवीएम मशीन में तकनीकी खराबी होने के कारण बीस मिनट तक मतदान बाधित रहा । किसी भी स्थिति से निपटने के लिए प्रशासन चौकस और मुस्तैद थे।

भागलपुर जिला अधिकारी सुब्रत सेन, नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज, नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार सहित कई प्रशासनिक अधिकारियों की गाड़ी दिनभर दौड़ती रही। कहीं से भी किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना की जानकारी मतदान समाप्ति तक नहीं हुआ । कई मतदान केंद्र पर जलजमाव और कीचड़ की समस्या थी जिससे मतदाताओं को परेशानी हो रही थी। लेकिन इस परेशानी के बाद भी मतदाताओं ने बूथ पर पहुंचकर निर्भीक होकर निष्पक्ष मतदान किया।


नारायणपुर के बीरेंद्र ठाकुर,रोहित कुमार रोशन कुमार,बलाहा के राकेश झा,राजीव कुमार ने बताया की पंचायत चुनाव में पहली बार ईवीएम मशीन का प्रयोग हुआ है जो बहुत ही सफल और सरल रहा। आशाटोल के मतदाता मुकेश शर्मा ने बताया कि पंचायत चुनाव में ईवीएम का प्रयोग सफल रहा मतदाताओं ने कम समय में अधिक से अधिक मताधिकार का प्रयोग किया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: