5
(1)

नवगछिया अनुमंडल में 73वें गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया. बुधवार को आयोजित गणतंत्र दिवस के अवसर पर नवगछिया अनुमंडल के सभी सरकारी व गैर सरकारी संस्थानों में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को फहराया गया व मौके पर सलामी दी गयी । नवगछिया अनुमंडल पदाधिकारी के आवास पर 8 बजे एवं अनुमंडल कार्यालय में 9:05 बजे अनुमंडल पदाधिकारी नें झंडोतोलन किया मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार भी मंच पर उपस्थित थे । वही गणतंत्र दिवस पर आयोजित परेड में नवगछिया पुलिस जिला के महिला एवं पुरुष सिपाही के अलावे एनसीसी के छात्र शामिल हुए परेड का निरीक्षण एसडीओ व एसडीपीओ ने किया ।

कार्यक्रम में मंच संचालन शिक्षक बरुण बाबुल कर रहे थे । वही राष्ट्रगान की नवगछिया के रुंगटा बालिका उच्च विद्यालय की छात्राओं ने प्रस्तुति दी । गणतंत्र दिवस समारोह में सरकारी गाइड लाइन के अनुसार बहुत कम ही लोग शामिल हुए । मौके पर गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल के अलावा कई गणमान्य उपस्थित थे ।

नवगछिया पुलिस लाइन मैं नवगछिया एसपी ने राष्ट्रध्वज फहराया । झंडोत्तोलन के बाद उन्होंने पुलिस जिला वासियों व पुलिस कर्मियों को संबोधित भी किया एवं विगत वर्ष व माह में नवगछिया पुलिस को मिली उपलब्धि के बारे में भी चर्चा की ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: