5
(3)

परिजनों नें युवक के परिजन पर जताया हत्या की आशंका

नवगछिया। महज 7 माह पूर्व हुई शादी के बाद एक युवक ससुराल से ही संदेहास्पद स्थिति में लापता हो गया है। इस बाबत मामला नजर आया है जहां नवगछिया थाना क्षेत्र अंतर्गत नया टोला निवासी विजय कुमार गुप्ता ने छोटे भाई दिनेश कुमार गुप्ता की उसके ससुराल वालो द्वारा हत्या कर शव को गायब करने की आशंका जताते हुए छोटे भाई की पत्नी नेहा कुमारी पिता शैलेश कुमार गुप्ता जहांगीरपुर के खिलाफ रँगरा थाना और नवगछिया एसडीपीओ को आवेदन दिया है। आवेदन में लिखा है कि मेरे छोटे भाई दिनेश कुमार गुप्ता की शादी 14 जुलाई 2023 को जहांगीरपुर बैसी के शैलेश कुमार गुप्ता की पुत्री नेहा कुमारी से हुई थी। शादी होने के बाद लड़की को उसके घर नहीं आने देते थे। नवंबर 2023 में हम लोग जब बिदागरी की मांग किया तो उलटा दिवाली के दिन मेरे भाई के ससुराल वाले करीब 20 आदमी से आए और मेरे घर पर चढ़कर मारपीट करने लगे।

जिसमें मेरे भाई दिनेश कुमार गुप्ता को भी सीने में चोट आया जिससे मेरे भाई का सीने की हड्डी क्रैक कर गया था, जिसका इलाज मायागंज अस्पताल में इलाज भी हुआ। मेरा भाई जब ठीक होकर आया तो हम लोगों ने भाई के ससुर से बेटी की बिदागरी की मांग की तो 14 फरवरी 2024 में मेरे भाई का पत्नी बिदागरी करके आई। कुछ दिन बाद पता चला कि मेरे भाई की पत्नी पहले से किसी लड़का से प्रेम प्रसंग चल रहा है किसी भी समय छुप छुप कर बात करती थी जिसके बाद मार्च महीने में 15-16 मार्च को रात्रि में मेरे भाई ने देखा कि उसकी पत्नी किसी लड़के से रात में बात कर रही है इसके बाद मेरे भाई ने उसे मोबाइल लिया तो देखा कि व्हाट्सएप किसी लड़का से चैटिंग और फोन पर बात होती है। मेरे भाई ने जैसे मोबाइल लिया वैसे उसकी पत्नी छत पर से कुद कर जान देकर मेरे भाई फसाने की बात करने लगी।

इसके बाद मेरा भाई चुप हो गया। 22 मार्च 2024 को लड़की को लेने उसके पिता शैलेश कुमार गुप्ता के साथ अपनी मायके चली गई फिर मेरा भाई दिनांक 4 अप्रैल को अपने ससुराल गया था जहां पर मेरे भाई के साथ उसके ससुराल वाले गाली गलौज मारपीट कर रहे थे और जोर मारने की धमकी देता था। 9 अप्रैल से पहले मेरे भाई से मुझे बात हुई तो कहा कि ससुराल में है आ जाएंगे। उसके बाद से मेरा भाई लापता है। उससे बातचीत नहीं हो रही है और न हीं वह ससुराल में है। मुझे संदेह है कि नेहा कुमारी और उसके माता-पिता के द्वारा साजिश कर मेरे भाई की हत्या कर दी गई हो। मेरा भाई लापता है बात नहीं हो रहा है मुझे परिवार के लोग परेशान हैं। वही परिवार के लोगों ने बताया कि विगत चार दिन से चारों ओर ढूंढ रहे हैं कहीं भी वह मिल नहीं रहा है उसके घर नहीं आने से सभी लोग परेशान हैं । बूढी मां बहन और सभी भाई लगातार पुलिस थाने का चक्कर काट रही है ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: