5
(1)

परबत्ता थाना अंतर्गत गरैया बहियार स्थित बासा पर घटी घटना

दो बजे घटी घटना देर रात हो रहा था अनुमंडलीय अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम

नवगछिया पुलिस जिला में शनिवार की संध्या लगभग 3 बजे परबत्ता थाना अंतर्गत गरैया बहियार स्थित बासा के समीप अपने बासा पर सोई हुई विकलांग वृद्धा की ईट से सर कूच व कचिया से गला रेत कर अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी हैं । इस संबंध में मृतिका के परिजनों ने बताया कि वृद्धा का नाम हरिया देवी पति जियालाल यादव, उम्र 70 वर्ष, वार्ड 05 जगतपुर की रहनें वाली हैं । मृतिका वृद्धा के पति जियालाल यादव को कैंसर है और वह अपने घर पर ही रहते हैं । वहीं महिला अपनी विकलांग साईकल से ही चलती फिरती हैं व अपने घर व मवेशी का देखभाल करती है । शनिवार की दोपहर को लगभग 1:00 बजे वृद्ध महिला अपने गाय को देखने बासा पर गई हुई थी वहीं बासा पर गाय को देखने के बाद वह तेज धूप के कारण बासा पर सुस्ताने लगी । परिजनों ने बताया कि जिस समय वृद्ध महिला गई थी उस समय बासा पर कुछ लोग भी थे । वही बासा पर ही वह सुस्ताने के क्रम में सो गई । महिला के पुत्र पिंटू यादव व मंटू यादव ने बताया कि उसके पास लगभग 20 से 25 हजार रुपए नगदी था ।

वृद्धा के पास पैसे थे और वह अपने साड़ी के खूंटी में बांधकर ही बासा पर सो गई । बताया जा रहा है कि इसी दौरान अज्ञात अपराधी ने उसके पास से रुपए कान की सोने की बाली, गले से चांदी का चैन को छीनकर ईट से कूचने के बाद धारदार कचिया से गला काटकर उसकी हत्या कर दी । वहीं सूचना मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे जहां से पुलिस को सूचना दी गई । वहीं पुलिस को सूचना मिलते ही परबत्ता थाने की पुलिस दलबल के साथ पहुंची और वृद्धा के शव को अपने कब्जे में लेकर परबत्ता थाना लाया जहां देर रात पंचनामा के बाद नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल में पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही थी ।

वहीं इस संबंध में मृतिका के पुत्र ने बताया कि उनकी मां सोई हुई थी पैसे और सोने चांदी के जेवर छिनने के बाद उसकी हत्या अज्ञात अपराधी द्वारा कर दी गई है । वहीं मामले के संबंध में नवगछिया एसपी ने भी प्रेस नोट जारी कर बताया कि शुक्रवार समय करीब 16:00 बजे परबत्ता थाना अंतर्गत गरैया बहियार स्थित बासा में सो रही वृद्ध महिला को अज्ञात अपराधकर्मियों के द्वारा ईटा-पत्थर से मारकर हत्या कर देने की सूचना प्राप्त हुई है। उक्त सूचना पर परबत्ता थाना द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया एवं शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु भेजा जा रहा है।अभियुक्क्तों की गिरफ्तारी हेतु फुटेज एवं अन्य माध्यम से साक्ष्य संकलन एवं छापामारी की जा रही है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: