5
(1)

नारायणपुर – भवानीपुर थाना क्षेत्र के भोजूटोल गॉव में नवविवाहिता भवानी कुमारी (20)का फॉसी लगाकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की सुचना पर पहुंचे मृतिका के परिजन मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के पहाड़पुर टोला निवासी
पिता पुरण शर्मा,माता रौशनी देवी,बहन प्रियंका,ज्योति भाई छोटु अजीत के साथ अन्य परिजन भोजूटोल पहुंचे और घटना की जानकारी भवानीपुर पुलिस को दिया। परिजनों ने बताया की मृतिका पुत्री भवानी की शादी 26 जनवरी 2023 को नारायणपुर के भोजूटोल गॉव में मधुसूदन शर्मा के पुत्र विभिषण कुमार से हिन्दु रिति रिवाज के तहत उपहार स्वरूप साढे चार लाख रुपए नगदी, जेवरात व अन्य समान देकर शादी कर विदाई किया था। शादी के बाद छह माह तक सबकुछ ठीक-ठाक चला उसके बाद स्कार्पियो खरिदने के लिए पति विभिषण शर्मा समेत सास.


सकीला देवी,ससूर मधुसूदन शर्मा,ननद नेहा कुमारी,देवर
आर्यन कुमार,लक्ष्मण कुमार,रमण कुमार,जेठ सुशील कुमार के द्वारा प्रताड़ित कर मायके से मोटी रकम लाने के लिए दवाब बनाकर गाली-गलौज व मारपीट करने लगे जिसको लेकर सोमवार की शाम परिजन भोजूटोल में रहकर समझा बुझाकर सुबह चले गए थे कि अचानक दोपहर बाद हत्या कर शव गायब करने के फिराक में होने की सुचना मिलने पर परिजन पुलिस को सुचना देते हुए भोजूटोल पहुंचे भवानीपुर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर महेश कुमार,पुनि पप्पु कुमार महिला पुलिस के साथ घटनास्थल पहुंच और छानबीन के दौरान मृतिका के ससुराल मकान के पीछे गली में एक खपरैल घर में नीचे शव को पाया गया शव के गले में फंदे का निशान पाया गया। जिसको लेकर आवश्यक छानबीन के साथ नवविवाहिता मृतिका के शव को कब्जे में लेकर देर शाम पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेजा मामले में घटना को लेकर लोग तरह तरह के चर्चा कर रहे थे। इधर मायके से पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: