5
(1)

नवगछिया: ज्ञान वाटिका विद्यालय के समर कैंप के चौथे दिन का आयोजन टेडी बियर के नाम समर्पित रहा। समर कैंप में चल रहे विभिन्न गतिविधियों के बीच टेडी बियर ने बच्चों का खूब मनोरंजन किया और जबरदस्त धमाल मचाया।

कार्यक्रम में कक्षा तीन के छात्र-छात्राओं ने नृत्य प्रतियोगिता में “आज की पार्टी” रिकॉर्डिंग डांस पर ठुमके लगाए, जिसमें नैंसी का प्रदर्शन काबिलेतारीफ रहा। कक्षा आठ और नौ के छात्रों के बीच फुटबॉल मैच बड़ा ही रोमांचक रहा, जिसने सभी का ध्यान खींचा।

किड्स प्ले और केजी के बच्चों ने सुंदर-सुंदर आकृतियों में अनोखे रंग भरे, जो देखने में बेहद आकर्षक लगे। कक्षा छह और सात के बच्चों ने क्रिकेट मैच खेले, जिसमें सभी ने जमकर हिस्सा लिया। यूकेजी के बच्चों ने क्रैब वॉक कर सभी को चौंका दिया और खूब तालियां बटोरीं।

कक्षा तीन के बच्चों ने योग कार्यक्रम में जमकर पसीना बहाया। इसमें निखिल नयन का प्रदर्शन सराहनीय रहा। बच्चों ने सूर्य नमस्कार, भ्रामरी प्राणायाम और महामेधा क्रिया जैसे योगासन किए, जिसका मार्गदर्शन योग प्रशिक्षक राहुल जी ने किया।

कक्षा आठ और नौ की बच्चियों ने कंप्यूटर पर विभिन्न प्रकार के गेम खेले, जिससे पूरे माहौल में उत्साह और उमंग का संचार हुआ। विद्यालय का पूरा वातावरण एक उत्सव के रूप में सराबोर दिखाई दिया।

इस प्रकार, ज्ञान वाटिका विद्यालय का समर कैंप बच्चों के लिए मनोरंजन और शिक्षा का अद्भुत संगम बनकर उभरा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: