5
(3)

भागलपुर में एक अनोखा प्रेम प्रसंग सामने आया है, जिसमें एक लड़की ने अपने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया है। पीड़िता संगीता कुमारी ने बुद्धुचक थाना क्षेत्र के अमन राज पर यह आरोप लगाया है। संगीता का कहना है कि अमन ने शादी का वादा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन आयकर विभाग में नौकरी लगते ही उसे पहचानने से भी इनकार कर दिया।

संगीता ने बताया कि उनका प्रेम प्रसंग पांच साल से चल रहा था और वह ग्रेजुएशन के दूसरे सेमेस्टर की छात्रा है। अमन से उसकी मुलाकात और बातचीत होती रहती थी और इस दौरान उनके बीच शारीरिक संबंध भी बने। संगीता का कहना है कि वह शादी से पहले यह सब नहीं करना चाहती थी, लेकिन अमन के वादे पर भरोसा कर लिया।

हाल ही में 10 मई को अमन को आयकर विभाग में नौकरी मिलते ही उसका व्यवहार बदल गया। संगीता का आरोप है कि अमन के परिवार ने शादी के लिए 21 लाख रुपये और एक गाड़ी की मांग की है, जो उसके पिता के लिए पूरा करना संभव नहीं है। संगीता की मां सरोज देवी ने बताया कि वे अमन को जानते थे और उन्हें इस रिश्ते से कोई आपत्ति नहीं थी, लेकिन अब अमन के परिवार की मांगें उनकी क्षमता से बाहर हैं।

संगीता ने यह भी आरोप लगाया कि अमन ने धमकी दी है कि अगर उसकी शादी किसी और से हुई, तो वह उसके पास मौजूद फोटो और वीडियो को वायरल कर देगा। फिलहाल, पीड़िता ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है और महिला थाना प्रभारी किरण सोनी ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। संगीता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है और पुलिस दोषी पाए जाने पर उचित कार्रवाई करेगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: