5
(3)

नवगछिया : विगत 11 जनवरी 2024 को नवगछिया थाना अंतर्गत श्रीपुर रिंग बांध के समीप अज्ञात अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर एसबीआई नवगछिया से 3.5 लाख रुपये निकाल कर घर जा रहे सीएसपी संचालक से 3.5 लाख रुपये लूट लिए थे। इस संबंध में नवगछिया थाना कांड संख्या 13/24 दर्ज किया गया था।

कांड की गंभीरता को देखते हुए नवगछिया एसपी ने एसडीपीओ नवगछिया के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया। गठित टीम द्वारा तकनीकी और मानवीय अनुसंधान के माध्यम से घटना में संलिप्त कुल पांच अपराधियों को पहले ही जेल भेजा जा चुका है।

एसपी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, रविवार को कांड के अप्राथमिकी अभियुक्त कदवा प्रतापनगर निवासी सोनू कुमार, पिता मनोज ठाकुर को घटना में प्रयुक्त मोबाइल के साथ उसके घर से गिरफ्तार किया गया। इस कांड में लूटी गई 3.5 लाख रुपये की रकम में से कुल 1 लाख 53 हजार रुपये बरामद किए जा चुके हैं।

गिरफ्तार सोनू ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि वह अपने साथियों के साथ मिलकर लूट की घटनाओं को अंजाम देता था। इस मामले में शेष एक अपराधी अब भी फरार है, लेकिन नवगछिया पुलिस उसके बिल्कुल करीब है और छापेमारी जारी है, जिससे जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की संभावना है।

गिरफ्तार सोनू के आपराधिक इतिहास का पता लगाने में पुलिस जुट गई है। इस छापेमारी में नवगछिया थानाध्यक्ष पुनि रवि शंकर सिंह, खरीक थानाध्यक्ष पुनि नरेश कुमार, डीआईयू प्रभारी नवगछिया पुअनि पवन कुमार, अपर थानाध्यक्ष नवगछिया पुअनि संतोष कुमार, एवं सशस्त्र बल शामिल थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: