5
(2)



पुनामा प्रताप नगर के मिल्की में रामधुनी का दूसरा दिन हुआ भव्य आयोजन

मुखिया सरिता देवी, मुखिया प्रतिनिधि समाजसेवी पप्पू यादव सहित पूरे ग्रामीण द्वारा किया गया है उत्कृष्ट व्यवस्था


नवगछिया : नवगछिया के
पुनामा प्रताप नगर पंचायत अंतर्गत मिल्की ग्राम में एक्सचेंज ऑफिस के बगल में हो रहे 48 घंटे की रामधुनी मंगलवार को दूसरा दिन बड़े ही हर्षोउल्लास के साथ ग्रामवासियों ने राम जी के भजनों के साथ मनाया। इस भव्य आयोजन में मुखिया प्रतिनिधि पप्पू यादव एवं सहयोगियों के द्वारा उत्तम व मनोरम व्यवस्था की गई। बताते चलें कि सोमवार को रामधुनी संकीर्तन कार्यक्रम का भव्य उद्घाटन नवगछिया नगर परिषद के अध्यक्ष प्रतिनिधि एवं गोपालपुर विधानसभा के भावी विधायक प्रेमसागर उर्फ डबलू यादव द्वारा किया गया था।


मंगलवार के कार्यक्रम में पुनामा प्रताप नगर की मुखिया सरिता देवी एवं समाजसेवी सह मुखिया पति पप्पू यादव ने वैदिक विधान से पूजा अर्चना की। रामधुनी में दिन से  देर रात भक्तों का तांता दिनभर लगा रहा और भक्तों ने भजनों का भरपूर आनंद उठाया।


राम धुन में आमंत्रित मंडली द्वारा राधा कृष्ण की लीलाओं से उपस्थित भक्तों को मुग्ध कर दिया गया । हजारों की संख्या में उमड़ी भीड़ ताली बजा बजाकर कलाकारों का जमकर उत्साह वर्धन कर रहे थे ।

आयोजन में  वृहत भंडारे की भी व्यवस्था की गई जिसमें सैकड़ों लोगों ने प्रसाद का आनंद लिया। कार्यक्रम की व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने में मिल्की ग्राम के नंदन साह, बहादुर शाह, गरीब साह, प्रकाश मंडल, इबो यादव, पूजो यादव, सुनील मंडल, ऋशो साह, शंकर साह, रंजन यादव, रिशु साह, नीतीश साह, श्रवण साह, अरविंद साह, निरंजन साह, ऋषिदेव यादव, श्रीकांत यादव, खगेन्द्र यादव, लाल सिंह, सूरजभान, बँटी यादव, और रौशन कुमार का विशेष सहयोग रहा जिससे किसी भी तरह की असुविधा य नही हुई।



मौके पर मुखिया प्रतिनिधि पप्पू यादव ने समस्त नवगछियावासियों को इस भव्य रामधुनी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है। 48 घंटे के आयोजित इस आयोजन का समापन बुधवार की संध्या भक्ति जागरण के साथ होगा ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: