5
(3)



एक युवक की घटनास्थल पर जबकि दूसरे ने अस्पताल पहुंचते ही तोड़ा दम

टिकट बनवाने जा रहे थे नवगछिया

झंडापुर थाना क्षेत्र एनएच 31 पर हुआ हादसा

नवगछिया। झंडापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दयालपुर चौक समीप एनएच 31 पर बुधवार की सुबह करीब सवा चार बजे मोटरसाइकिल सवार दो युवक को तेज रफ्तार एक मिनी कंटेनर ने रौंद दिया। इस घटना में मोटरसाइकिल सवार एक युवक की घटनास्थल पर जबकि दूसरे युवक ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिहपुर पहुंचते ही दम तोड़ दिया। मृतक भवानीपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर बलाहा निवासी नीतीश कुमार (26 वर्ष) और खगरिया जिला के अलौली निवासी मनीष कुमार (25 वर्ष) थे।



घटना की सूचना मिलते ही झंडापुर थाना पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। गंभीर रूप से घायल युवक को बिहपुर सीएचसी ले जाया गया, जहां रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आवश्यक प्रक्रिया के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम हेतु अनुमंडल अस्पताल नवगछिया भेज दिया। मृतकों के जेब से मिले कागजात के आधार पर उनकी पहचान की गई और घरवालों को सूचना दी गई।



डेढ़ माह पहले नीतीश की हुई थी शादी

मृतक नीतीश की शादी डेढ़ माह पूर्व 20 अप्रैल को लखीसराय की सुजाता कुमारी से हुई थी। दो दिन पूर्व नीतीश पत्नी को मायके लखीसराय छोड़कर आया था। सुनते ही पत्नी रोते-चिल्लाते अनुमंडल अस्पताल पहुंची।



मनीष बचपन से ननिहाल में रहता था, कंपटीशन की कर रहा था तैयारी

मृतक मनीष खगरिया के अलौली का रहने वाला था और बचपन से बलाहा के नाना के घर में रहकर पढ़ाई कर रहा था। मनीष ग्रेजुएशन के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था।

झंडापुर थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि कंटेनर को जप्त कर लिया गया है और चालक मौके से फरार है। मृतकों की ओर से किसी प्रकार का आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन मिलने पर अग्रतर कार्यवाई की जाएगी। पुलिस जांच में जुटी है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: