0
(0)

नवगछिया – नवगछिया भाजपा के जिला अध्यक्ष विनोद कुमार मंडल ने भाजपा नेताओं के एक दल के साथ नवगछिया की समस्याओं को लेकर राज्य के डीजीपी, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, भूमि सुधार राजस्व एवं कानून मंत्री रामसूरत राय से मिलकर ज्ञापन दिया है और समस्याओं पर खुलकर चर्चा की है. विभिन्न पदाधिकारियों व नेताओं से मिलने के बाद जिला अध्यक्ष विनोद कुमार मंडल ने एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा कि उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद से मिलकर उन्होंने नवगछिया को जिला बनाने की बात को रखा तो उप मुख्यमंत्री ने कहा कि एक वर्ष के अंदर नवगछिया को पूर्ण जिला घोषित करवाया जाएगा.

दूसरी तरफ नवगछिया से कोषागार कार्यालय भागलपुर शिफ्ट किए जाने पर हो रही समस्या का भी श्री मंडल ने जिक्र किया. श्री मंडल ने कहा कि इस मामले में पहल करने का आश्वासन उपमुख्यमंत्री ने दिया है. वर्ष 2021 में नवगछिया को पूर्ण जिला घोषित किया जाएगा. दूसरी तरफ डीजीपी से उन्होंने नवगछिया में हो रहे एक के बाद एक आपराधिक वारदातों की ओर ध्यान आकृष्ट किया और कहा कि नवगछिया के विभिन्न थानों में आमूलचूल परिवर्तन की जरूरत है. जिलाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस महानिदेशक ने उन्हें सकारात्मक आश्वासन दिया है. भूमि सुधार राजा सेवन कानून मंत्री के समक्ष नवगछिया व अन्य अंचल कार्यालय में लेट लतीफ कार्य होने की शिकायत की. श्री मंडल ने कहा कि मंत्री ने मामले में कार्यवाई करने का आश्वासन दिया है.

विभिन्न मंत्रियों व पदाधिकारियों से मुलाकात के दौरान जिलाध्यक्ष के साथ नवगछिया भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह कुशवाहा, वरिष्ठ अधिवक्ता सत्येंद्र नारायण चौधरी कौशल भी मौजूद थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: