5
(1)

भागलपुर। विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) ने आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। बिहार के पूर्व मंत्री और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने गंगा की लहरों के बीच क्रूज यात्रा करते हुए प्रदेश के सभी जिलों के अध्यक्षों और कमिटी के पदाधिकारियों के साथ बैठक आयोजित की।

बैठक में सहनी ने पार्टी के पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों को आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने का निर्देश दिया। बैठक की सबसे खास बात यह थी कि टेबल पर दो कतला मछलियाँ भी रखी गई थीं। सहनी ने बैठक की शुरुआत में कहा, “मेरे साथ मछली देख कर कई लोग परेशान हो जाते हैं, लेकिन मेरा कर्म और धर्म मछली बेचना, मछली मारना और मछली खाना है। मैं मछुआरे का बेटा हूं।”

सहनी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भले ही इस लोकसभा चुनाव में पार्टी ने सीट नहीं जीती हो, लेकिन वीआईपी और महागठबंधन के वोट शेयर में वृद्धि हुई है, जो आने वाले चुनाव के लिए शुभ संकेत है। उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई निषाद आरक्षण के लिए है और जब तक बिहार, झारखंड और यूपी में निषादों को आरक्षण नहीं मिल जाता, उनका संघर्ष जारी रहेगा।

सहनी ने कहा, “आज देश और बिहार की जनता वर्तमान सरकार से ऊब चुकी है। इसका साफ संकेत लोकसभा चुनाव परिणाम ने दे दिया है।” उन्होंने दावा किया कि अगले विधानसभा चुनाव में वीआईपी पार्टी बेहतर परिणाम देगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: