5
(2)

भागलपुर के गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल ने बड़ा बयान दिया है। रुपौली विधानसभा उपचुनाव को लेकर उन्होंने उम्मीदवार शंकर सिंह को लेकर विवादित टिप्पणी की है। गोपाल मंडल ने महागठबंधन उम्मीदवार बीमा भारती को मजबूत उम्मीदवार बताया लेकिन यह भी कहा कि वे अपने उम्मीदवार कलाधर मंडल को जिताएंगे।

उन्होंने कहा कि बिहार का जितना राजपूत क्रिमिनल था, सब शंकर सिंह को जिताने पहुंच गया है और लोगों में दहशत का माहौल है। शंकर सिंह एके-47 लेकर दौड़ता था, वह हार्ड क्रिमिनल है और उसका लिबरेशन ग्रुप है। बीमा भारती के पति अवधेश मंडल ने फैजान ग्रुप बनाया था जिसने लिबरेशन ग्रुप को संतुलित किया।

गोपाल मंडल ने आगे कहा, “हमलोग सब कलाधर मंडल के लिए लगे हैं लेकिन शंकर सिंह को टक्कर बीमा भारती दे सकती हैं। जदयू को तो नुकसान ही नुकसान है। पहले पोजीशन पर अभी बीमा भारती हैं, दूसरे नंबर पर शंकर सिंह हैं और तीसरे पर हमारे उम्मीदवार हैं, लेकिन हम लोग मेहनत कर उन्हें पहले नंबर पर लाएंगे। बीमा भारती ने धोखा दिया था लेकिन उसे पनिशमेंट मिल गया।”

उन्होंने यह भी कहा कि कलाधर मंडल बैकवर्ड समाज को बचा नहीं सकता है, बीमा भारती के पति अवधेश ही बैकवर्ड का रक्षा किया है और करता रहेगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: