5
(1)

नवगछिया – आगामी मोहर्रम को लेकर पुलिस बलों के साथ नवगछिया एसडीओ ने नवगछिया अनुमंडल अंतर्गत
विभिन्न शहरी एवं ग्रामीण इलाकों में फ्लैग मार्च किया. मोहर्रम को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए नवगछिया प्रशासन द्वारा कड़ी प्रशासनिक व्यवस्था की गई है. खासकर संवेदनशील जगहों पर दंडाधिकारी के नेतृत्वमें स्थानीय थाने के पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस जवानों को लगाया गया है.

इस अवसर पर विधि व्यवस्था संधारण, विशेष निगरानी, सतर्कता एवं सुरक्षा व्यवस्था सुदृढ़ करने तथा पर्व को शांतिपूर्वक माहौल में संपन्न कराने को लेकर नवगछिया एसपी द्वारा सभी थाना क्षेत्र में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नवगछिया , पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय के नतृत्व में सभी थाना अध्यक्ष एवं अंचल निरीक्षक के साथ फ्लैग मार्च किया गया. सभी चौक चौराहों , मस्जिदों , ईदगाहों के पास एवं जुलूस के साथ पर्याप्त संख्या में पुलिस बलों एवं दंडाधिकारी की तैनाती की गई है.

खासकर संवेदनशील स्थानों पर विशेष सतर्कता हेतु विशेष टीम का गठन कर पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति की गई है जो क्षेत्र में भ्रमणशील रहकर विधि व्यवस्था पर निगरानी करेंगे साथ ही जहां से जुलूस शुरू होगा वहां से आखिरी बिंदु तक पुलिस बलों की तैनाती सुनिश्चित की गई है. इसके अलावा सभी जुलूस के साथ वीडियोग्राफर की भी प्रतिनियुक्ति की गई है. ताकि असामाजिक तत्वों पर नजर रखी जा सके. पुलिस जिले के संवेदनशील स्थानों को चिन्हित कर सीसीटीवी कैमरा लगाए गए है. जिसकी निगरानी सभी थाना द्वारा की जाएगी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: