5
(2)

नवगछिया। जवाहर नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा 18 जनवरी 2025 को आयोजित होगी। ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 16 सितंबर 2024 है। 1 मई 2013 से 31 जुलाई 2015 आयु वर्ग के भागलपुर जिला के रहने वाले सभी बच्चे जो भागलपुर जिले में पांचवी कक्षा में अध्यनरत है। छठी कक्षा में जवाहर नवोदय विद्यालय प्रवेश के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरकर परीक्षा में शामिल हो सकते हैं।

छात्र-छात्राएं आधिकारिक वेबसाइट: https:// navodaya.gov.in पर जाकर क्लास 6 में एडमिशन के लिए फॉर्म भर सकते हैं। सभी अभिभावक, शिक्षक, विद्यालय प्रभारी एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं से जवाहर नवोदय विद्यालय भागलपुर के प्राचार्य रोशन लाल ने अपील की है कि भागलपुर जिले के पंजीकृत सभी विद्यालयों से पांचवीं में पढ़ रहे छात्र-छात्रों का नवोदय प्रवेश परीक्षा 2025 का ऑनलाइन आवेदन अधिक से अधिक भरवाएं

ताकि बच्चों में अभी से प्रतिस्पर्धा के साथ ही साथ आगे बढ़ने की भावनाओं का विकास हो सके। कक्षा 6 में दाखिला लेने के लिए जेएनवी प्रवेश परीक्षा पास करना अनिवार्य है। प्रवेश परीक्षा दो घंटे तक चलेगी। अंकगणित, भाषा और मानसिक योग्यता विषयों पर छात्रों का मूल्यांकन होगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: