5
(3)

नवगछिया – सांसद अजय मंडल को फोन पर सूचना मिली थी कि इस्माइलपुर प्रखंड के इस्माइलपुर पश्चिमी के घिट्ठा पंचायत के रहने वाले सुधीर कुमार के 22 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार की मृत्यु काम करने के दौरान नोएडा में छत से गिरने के कारण हुई है. 16 जुलाई को जब वे राजमिस्त्री के रूप में काम कर रहे थे तो नोएडा में छत से गिर गए. उन्हें पहले नोएडा के अस्पताल, फिर सफदर सफदरजंग दिल्ली लाया गया और 18 जुलाई 2024 को दिन के 11 बजे उनकी मृत्यु हो गई. यूपी पुलिस और दिल्ली पुलिस की आपस में खींचतान की वजह से डेड बॉडी को नहीं दिया जा रहा था.

सांसद महोदय के निर्देश पर एमपी साहब के कार्यालय सहयोगियों ने सफदरजंग अस्पताल के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट से बात की, डीसीपी दिल्ली से बात की और बॉडी का पोस्टमार्टम करवा कर जिस ठेकेदार के यहां उसकी मृत्यु हुई है. उनसे 45000 रुपए दिलवाएं जिसमें एंबुलेंस के लिए 35000 और अतिरिक्त 10000 रुपए दिलवा करके डेड बॉडी को 18 जुलाई 2024 को नवगछिया अनुमंडल के इस्माइलपुर के लिए रवाना कर दिया गया. मृतक के पिता सुधीर यादव का मोबाइल नंबर 9934605494 है. मृतक के दादा शेष नाथ यादव हैं. शोक संतृप्त परिवार को सांसद महोदय के कारण काफी राहत मिली.

इस्माइलपुर पश्चिमी के घिट्ठा पंचायत के 22 वर्षीय अभिषेक कुमार की विगत 16 जुलाई को राजमिस्त्री के रूप में काम करते वक्त नोएडा में छत से गिर गए, जिसके कारण उनका निधन हो गया. यूपी व दिल्ली पुलिस की आपस में खींचतान की वजह से शव को नहीं दिया जा रहा था. घटना का संज्ञान लेते हुए सांसद कार्यालय के सहयोगियों ने सफदरजंग अस्पताल के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट से बात की, डीसीपी दिल्ली से बात की और बॉडी का पोस्टमार्टम करवाया. जिस ठेकेदार के यहां उनकी मृत्यु हुई उनसे 45000 रुपए दिलवाएं, जिसमें एंबुलेंस के लिए 35000 और अतिरिक्त 10000 रुपए दिलवा करके शव को 18 जुलाई को नवगछिया इस्माइलपुर के लिए रवाना कर दिया गया.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: