5
(1)

नारायणपुर के भवानीपुर पंचायत के पंचायत सरकार भवन के आसपास बुधवार को सीओ विशाल अग्रवाल के नेतृत्व में वर्षों से बिहार सरकार की जमीन पर अवैध दखल कब्जा कर निजी कार्य कर रहे ग्यारह अतिक्रमणकारियों के विरूद्ध कार्रवाई की गयी.

मिली जानकारी के अनुसार भवानीपुर पंचायत के पूर्व सरपंच चंद्रदेव दास, प्रह्लाद शर्मा , लखन मंडल, वगैरह ने नारायणपुर अंचलाधिकारी के पास वर्ष 2019 में बिहार सरकार की जमीन पर अवैध दखल कब्जा कर अतिक्रमण का शिकायत दर्ज कर अतिक्रमण वाद चलाया. लंबी प्रक्रिया चलने के बाद बुधवार को मजिस्ट्रेट के रूप में तैनात इस्माइलपुर आरओ खुशबू आजम के मौजूदगी में बुलडोजर से अवैध कब्जा से अतिक्रमण मुक्त कराया गया.

अतिक्रमणकारी नीरज कुमार, श्रीराम मंडल, भवेश ठाकुर, रविन्द्र सिंह सहित ग्यारह अन्य का दुकान और अवैध कब्जा की नियत से बना घर को हटाया गया. सीओ ने बताया कि अतिक्रमणकारियों को पूर्व में नोटिस देकर स्वंय अवैध दखल कब्जा मुक्त करने का आग्रह किया गया था.

नोटिस करने के बाद कुछ अतिक्रमणकारियों द्वारा स्वयं ही अवैध कब्जा हटा लिया गया था.शेष अतिक्रमणकारियों पर आदेश नहीं मानने के कारण बलपूर्वक अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गयी. इस दौरान सीओ विशाल अग्रवाल ,इस्माइलपुर राजस्व अधिकारी सुश्री खुशबू आजम एवं हल्का कर्मचारी धीरज कुमार , पुलिस लाइन नवगछिया के पुलिस बल सदलबल मौजूद रहे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: