5
(2)

नवगछिया : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नवगछिया इकाई द्वारा मदन अहिल्या महिला कॉलेज नवगछिया में तिलकामांझी विश्वविद्यालय के कुलपति का कॉलेज अध्यक्ष कुसुम कुमारी के नेतृत्व में कुलपति का विरोध प्रदर्शन किया गया। कॉलेज अध्यक्ष कुसुम ने कहा पांच दिन पूर्व ही विश्वविद्यालय से अधिकारी आए थे और छात्र छात्रा से गलत व्यवहार करने वाले कॉलेज कर्मचारी अरुण झा का स्थानांतरण निर्णय जो कि लिखित में दिया था और अभी तक लेटर नहीं निकला है।जल्द से जल्द स्थानांतरण का लेटर निकलना चाहिए नहीं तो अभाविप का विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सेवार्थ विधार्थी के प्रदेश सह संयोजक ने बताया कि तिलकामांझी विश्वविद्यालय परिसर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता को विश्वविद्यालय कार्यालय में नहीं जाने दिया जा रहा है यह काफ़ी निंदनीय है, हम सभी अब कुलपति के तबादला नहीं हो जाता है तबतक चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करते ।इस प्रकार के कुलपति का तानाशाही रवैया शैक्षणिक परिवार के लिए सही नहीं है।कुलपति के मनमानी के कारण आज विश्वविद्यालय के सभी कर्मचारी को परेशान का सामना करना पर रहा है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रांत सह संयोजक राष्ट्रीय कला मंच के विश्वास वैभव ने बताया की तर ने बताया कि छात्रों पर फर्जी मुकदमा करने वाले कुलपति को जल्द से अपने पदों से इस्तीफा देना चाहिए नहीं तो विद्यार्थी परिषद सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करेगी। विरोध प्रदर्शन में कालेज अध्यक्ष कुसुम कुमारी, अनुज चौरसिया, विश्वास वैभव, पंकज यादव,शिवम झा,राहुल मिश्रा,शुभम भारद्वाज, अभिषेक कुमार, दीक्षा मिश्रा, खुशी झा, नूजत,सोनम, अभिलाषा,सांभवी सहित दर्जनों छात्रा उपस्थित थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: