5
(1)

पिता की हत्या करते बेटे ने झाड़ी में छिपकर बचाई अपनी जान

भागलपुर: सुलतानगंज थाना क्षेत्र के महेशी तिलकपुर के समीप एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां बेखौफ बदमाशों ने अधेड़ व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना रात करीब दस बजे की है, जब मृतक शंकर यादव (45) के साथ बदमाशों की कहासुनी हुई। इसके बाद बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दीं, जिनमें से दो गोलियां शंकर यादव के पेट में लगीं, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के वक्त शंकर यादव का पुत्र हिमांशु कुमार भी वहां मौजूद था, जिस पर भी बदमाशों ने गोली चलाई। लेकिन हिमांशु ने हिम्मत दिखाते हुए झाड़ी में छिपकर अपनी जान बचाई और किसी तरह वहां से भागकर घर पहुंचा। उसने घरवालों को घटना की जानकारी दी।

परिजन आनन-फानन में शंकर यादव को मायागंज अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक तिलकपुर निवासी देवन यादव का पुत्र था और मजदूरी कर अपने परिवार का पालन-पोषण करता था। हाल ही में शंकर यादव ने अपनी एक जमीन बेची थी, जिससे इस हत्या का संबंध जोड़ा जा रहा है।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और मृतक के पुत्र हिमांशु कुमार के बयान के आधार पर बदमाशों की पहचान और गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। घटना ने पूरे गांव में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: