5
(4)

नवगछिया के एससी एसटी थाना में तैनात महिला सिपाही अनुराधा कुमारी उर्फ अन्नु अपने किराए के रूम में बुरी तरह झुलस गईं। यह घटना रंगरा थाना क्षेत्र के भवानीपुर में बैंक ऑफ इंडिया के पास स्थित उनके घर पर हुई, जहां वह अपने पति सन्नी कुमार के साथ रह रही थीं। घटना के समय उनके रूम से धुआं और चीख-पुकार की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर उन्हें बाहर निकाला और तत्काल इसकी सूचना नवगछिया थाना पुलिस को दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और झुलसी हुई महिला सिपाही को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया ले जाया गया। अस्पताल में चिकित्सकों ने उनका प्राथमिक उपचार किया, लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए भागलपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मौके पर पहुंचे नवगछिया के पुलिस अधीक्षक (एसपी) पूरण कुमार झा और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) ओम प्रकाश ने अस्पताल में महिला सिपाही की स्थिति का जायजा लिया। हालांकि, अनुराधा कुमारी कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं हैं, जिससे यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वह कैसे जलीं। घटना के बाद से उनके पति सन्नी कुमार फरार हैं, जिससे शक की सुई उन पर घूम रही है।

अनुराधा कुमारी, जो अनुराधा अन्नु के नाम से जानी जाती हैं, मूल रूप से मुंगेर जिले के बरियारपुर की रहने वाली हैं। उन्होंने वर्ष 2018 में पुलिस सेवा में कदम रखा था। वर्ष 2021 में उन्होंने बिहपुर निवासी सन्नी कुमार के साथ प्रेम विवाह किया था। इस विवाह से उनकी एक बेटी भी है। पड़ोसियों के अनुसार, अनुराधा और उनके पति के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे। महिला सिपाही का एससी एसटी थाना में सिपाही नंबर 199 के रूप में प्रतिनियुक्ति हुई थी।

इस घटना के बाद पुलिस अधीक्षक पूरण कुमार झा ने बताया कि फिलहाल महिला सिपाही के बयान का इंतजार किया जा रहा है। उनके बयान के आधार पर ही प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। इस संबंध में रंगरा थाना में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी और आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है और आरोपी पति की तलाश की जा रही है।

घटना के मुख्य बिंदु:

  • महिला सिपाही अनुराधा कुमारी रंगरा थाना क्षेत्र के भवानीपुर में किराए पर रहती थीं।
  • झुलसी अवस्था में मिलीं, पड़ोसियों ने उन्हें बाहर निकाला।
  • गंभीर हालत में भागलपुर अस्पताल रेफर किया गया।
  • पति सन्नी कुमार फरार, झगड़े की बात सामने आई।
  • पुलिस बयान के बाद प्राथमिकी दर्ज करेगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 4

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: