5
(2)

नवगछिया। बिहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नन्हकार चौक समीप एनएच 31 पर सोमवार को दिन के करीब 11:15 बजे मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात अपराधियों ने टोटो वाहन पर सवार महिला के गले से झपट्टा मारकर सोने का पिंडल और एक लॉकेट छीन लिया और नारायणपुर की ओर फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार, भवानीपुर थाना क्षेत्र के मधुरापुर निवासी मनीष कुमार, पिता स्व. तेज नारायण साह, अपनी पत्नी मनीषा कुमारी और दो बच्चियों काव्या (4 वर्ष) और अनवी (3 वर्ष) के साथ खरीक के तुलसीपुर स्थित अपनी बहन के यहां से टोटो वाहन पर सवार होकर मधुरापुर अपने घर जा रहे थे। टोटो वाहन चालक संजय कुमार तुलसीपुर का रहने वाला है। जब वे नन्हकार चौक के पास पहुंचे, तब मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने टोटो वाहन का पीछा कर मनीषा कुमारी के गले से पिंडल और सोने का लॉकेट झपट लिया और तेज रफ्तार में नारायणपुर की ओर फरार हो गए।

घटना के बाद पीड़िता ने तुरंत बिहपुर थानाध्यक्ष को सूचना दी, लेकिन थानाध्यक्ष राहुल कुमार ठाकुर ने फोन रिसीव नहीं किया। इसके बाद, बिहपुर सर्किल इंस्पेक्टर आलोक कुमार को घटना की जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही बिहपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने पीड़ित से पूछताछ भी की।

ज्ञात हो कि बिहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नन्हकार एनएच 31 पर अक्सर इस तरह की लूट और छिनतई की घटनाएं होती रहती हैं। पिछले वर्ष भी मधेपुरा जिला की एक महिला के कान से सोने की बाली झपटमारों ने छीन ली थी और नारायणपुर की ओर फरार हो गए थे। इस घटना में उस महिला के गोद से डेढ़ वर्ष का पुत्र सड़क पर चलती बाइक से गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया था।

इस घटना के बाद नवगछिया के तत्कालीन एसपी सुशांत कुमार सरोज ने नन्हकार एनएच 31 पर एक चौकीदार को स्थायी रूप से प्रतिनियुक्त कर दिया था, जिसके बाद लूट और छिनतई की घटनाओं में कमी आई थी। हालांकि, अब चौकीदार के तैनात न रहने से झपटमार गिरोह एक बार फिर सक्रिय हो गए हैं। इस घटना के बारे में बिहपुर थानाध्यक्ष राहुल कुमार ठाकुर से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन दूरभाष पर संपर्क असफल रहा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: