4
(4)

नवगछिया थाना पुलिस ने टोटो पर बैठने के विवाद में हुई महिला की हत्या के मामले में दो कुख्यात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी नवगछिया थाना क्षेत्र के उजानी गांव के निवासी मु. सोनू उर्फ सोनू आलम और उसका भाई मु. मोनू उर्फ मु. अमन हैं। दोनों भाई पहले से ही कई आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहे हैं और इन पर पुलिस में कई मामले दर्ज हैं।
यह घटना 26 जून की है, जब उजानी निवासी टोटो चालक कमरान आलम अपने परिवार के साथ राशन उठाने के लिए राजेंद्र कॉलोनी जा रहा था। उसके टोटो पर पहले से ही सभी सीटें भरी हुई थीं। रास्ते में मोनू ने कमरान से कहा कि वह भी राजेंद्र कॉलोनी जाना चाहता है और टोटो में उसे भी जगह दी जाए। लेकिन टोटो में जगह न होने के कारण कमरान ने उसे बैठाने से मना कर दिया।

इस बात से नाराज होकर मोनू ने कमरान और उसके परिवार के साथ बदसलूकी और मारपीट की। यह विवाद वहीं खत्म नहीं हुआ। उसी रात को मोनू अपने भाई सोनू और अन्य साथियों के साथ कमरान के घर पर पहुंचा। उन्होंने कमरान की पत्नी नुजहत खातुन पर गोली चला दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
मु. सोनू उर्फ सोनू आलम और मु. मोनू उर्फ मु. अमन, दोनों भाई पहले से ही नवगछिया थाना के कुख्यात अपराधियों में शामिल हैं। सोनू पर हत्या के दो, धोखाधड़ी और आर्म्स एक्ट का एक-एक मामला, और जानलेवा हमले के दो मामले दर्ज हैं। मोनू का भी आपराधिक इतिहास है और वह भी कई अपराधों में शामिल रहा है।

नवगछिया थाना की पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई की और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4 / 5. Vote count: 4

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: