5
(1)

जमीनी विवाद में चचेरे भाई ने चचेरे भाई की पीट-पीट कर की हत्या

भागलपुर के जीरोमाइल थाना क्षेत्र के फतेहपुर में जमीनी विवाद को लेकर खून-खराबे का नजारा देखने को मिला। इस विवाद में एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान मोहम्मद आफाक के रूप में हुई है। घायल अवस्था में परिजनों ने आफाक को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन समुचित इलाज के अभाव में उनकी मौत हो गई। अस्पताल में डॉक्टरों के सामने मृतक की बहन भाई की जान बचाने के लिए चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन किसी ने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया। आखिरकार, मोहम्मद आफाक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

मृतक की बहन हसीना प्रवीण ने बताया कि उनका परिवार अपने भाई के सहारे जीवन यापन कर रहा था, लेकिन अब उसके जाने के बाद उनका सहारा भी छिन गया। हसीना ने आरोप लगाया कि पिछले साल मोहम्मद आरिफ ने जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया था। आरिफ ने जेल से बाहर आने के बाद फिर से झगड़ा किया और घर बनाने के काम को रुकवा दिया। हाल ही में, आरिफ ने अपने साथियों असीम, मोहम्मद सज्जाद, मोहम्मद मुर्शिद, मोहम्मद मुबारक, मोहम्मद नसीम और मोहम्मद महमूद के साथ मिलकर मोहम्मद आफाक पर हमला कर दिया। आरिफ ने हथियार के बट से आफाक के सिर पर वार किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के बाद, परिजन मोहम्मद आफाक को आनन-फानन में मायागंज अस्पताल ले गए, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, जीरोमाइल थानेदार से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

इस दर्दनाक घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी है। परिवार न्याय की गुहार लगा रहा है, जबकि पुलिस अभी तक मामले की तहकीकात में जुटी है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: