5
(1)

भागलपुर के नाथनगर थाना क्षेत्र में फूलन शर्मा की हत्या के बाद हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सैकड़ों ग्रामीणों ने सोमवार को समाहरणालय परिसर में जोरदार धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने “आपका विकास पार्टी” के बैनर तले जिलाधिकारी कार्यालय के पीछे एकत्र होकर अपनी आवाज बुलंद की।

ग्रामीणों का कहना है कि अपराधियों ने फूलन शर्मा को उनके घर में घुसकर गोली मारी थी। घटना के बाद परिजनों ने नाथनगर थाने में आवेदन दिया, लेकिन थानेदार ने पहले तो आवेदन को वापस कर दिया। अगले दिन आवेदन लिया गया, लेकिन अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। प्रदर्शनकारियों की मांग है कि हत्यारे की तुरंत गिरफ्तारी की जाए और स्पीडी ट्रायल के जरिए उसे फांसी की सजा सुनाई जाए।

धरने पर बैठे ग्रामीणों ने भागलपुर डीएसपी-2 राकेश कुमार और नाथनगर थाना प्रभारी के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं होंगी, उनका धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। इस घटना से इलाके में तनावपूर्ण माहौल है और पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

प्रदर्शन के दौरान पुलिस की भारी सुरक्षा व्यवस्था थी, लेकिन ग्रामीण अपनी मांगों पर अडिग रहे। मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन ने जांच के आदेश दे दिए हैं और स्थिति पर नजर बनाए हुए है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: