5
(3)

नवगछिया के परवत्ता सुमन हत्याकांड के आरोपित मृतक के परिजनों को लगातार धमका रहे हैं, जिससे परिजन भय के साये में जी रहे हैं। परिजन अरुण मंडल ने भागलपुर डीआइजी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

आवेदन के अनुसार, 22 जुलाई को अरुण मंडल के पुत्र सुमन कुमार को साजिश के तहत ले जाकर हत्या कर दी गई थी। सुमन रात में लवकुश कुमार के साथ निकला था, लेकिन वह वापस नहीं लौटा। जब सुबह लवकुश से पूछताछ की गई, तो उसने बताया कि उसने सुमन को छोटी परवत्ता में उतार दिया था और वह खुद घर लौट आया।

परिजनों ने सुमन की तलाश शुरू की, और 24 जुलाई को पता चला कि महादेव धोरेया दियारा में एक लाश पड़ी है। जब अरुण मंडल वहां पहुंचे, तो वह लाश उनके पुत्र सुमन की थी। सुमन का मोबाइल गायब था, लेकिन पुराने मोबाइल से यह पता चला कि वह छोटी परवत्ता की एक लड़की से बात करता था। आरोप है कि लड़की और उसके परिजनों ने मिलकर सुमन की हत्या की है।

परिजन का आरोप है कि परवत्ता थाना की पुलिस अभी तक हत्याकांड के आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इस संबंध में उन्होंने नवगछिया एसपी और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी से भी मुलाकात की, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब आरोपित केस उठाने की धमकी दे रहे हैं और कह रहे हैं कि “अभी एक-दो लाश और गिरेगी”।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: