4
(3)

शराब माफिया द्वारा ट्रेन से फेंकी गई शराब की बोतलें लूटने के दो दिन बाद हुए विवाद में युवक को मारी ग़ोली, मायागंज भागलपुर रेफर

नवगछिया। एक ओर जहां नीतीश सरकार बिहार में शराब बिक्री पर पूर्ण प्रतिबंध लगाकर कड़े कानून लागू किया है। वही दूसरी ओर नवगछिया पुलिस जिला में शराब को लेकर घटित हो रहे बड़े आपराधिक घटनाएं यहां शराबबंदी की पोल खोल रही है। ताजा मामला भवानीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिजली सबग्रीड के समीप एनएच 31 पर शनिवार सुबह करीब 9 बजे भवानीपुर थाना क्षेत्र के मधुरापुर निवासी सत्यम कुमार उर्फ कुंदन यादव को शराब माफियाओं द्वारा वर्चस्व की लड़ाई में गोली मार दिया गया। गोलीबारी की सुचना मिलते ही भवानीपुर थानाध्यक्ष महेश कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व गोली लगे जख्मी युवक को इलाज के लिए नारायणपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया और मामले की छानबीन की। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए मायागंज स्थित जेएलएनएमसीएच भागलपुर रेफर कर दिया।

विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार की रात बलाहा गांव मुर्गा फार्म के सामने रेलवे लाईन पर से महानंदा एक्सप्रेस ट्रेन से शराब माफिया द्वारा शराब तस्करी के दौरान शराब की लूट हो गई थी। ज्ञात हो कि सत्यम कुमार उर्फ कुंदन पूर्व से शराब कारोबार से जुड़ा हुआ है। शराब मामले में कुंदन जेल भी काटा है। घटना को लेकर दोनों पक्षों के बीच गुरूवार की रात भी दर्जनों चक्र गोलीबारी होने की बात सामने आया है। बताया गया की इसी घटना से जुड़े विवाद को लेकर कुंदन को गोली मारा गया है। चौक चौड़ाहे पर यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। युवक को गोली दाहिने तरफ पीठ में लगी है। कुंदन मायागंज अस्पताल के आईसीयू में इलाजरत है। इस बारे में भवानीपुर थानाध्यक्ष महेश कुमार ने बताया कि आपसी विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है। बलाहा के कुख्यात अंगराज यादव के द्वारा ग़ोली चलाने की बात सामने आया है। आवेदन अप्राप्त है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वही कांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए भवानीपुर पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। जल्द ही अपराधी गिरफ्तार होंगे।

अपराधी के बासा से एक देशी कट्टा और ग़ोली बरामद, अपराधी घर छोड़कर फरार

घटना के बाद कांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए भवानीपुर थाना पुलिस संभावित जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। भवानीपुर थाना पुलिस द्वारा छापेमारी के दौरान कुख्यात अंगराज यादव के बासा से एक देशी कट्टा और एक ग़ोली बरामद किया गया। वही अंगराज यादव घर छोड़कर भूमिगत हो गया है। खबर लिखे जाने तक जख्मी के परिजनों द्वारा थाना में आवेदन नहीं दिया गया था।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: