5
(2)

नवगछिया के नारायणपुर सिंहपुर पश्चिम पंचायत के नवटोलिया गांव के समीप गंगा की उपधारा में डूबने से एक दो वर्षीय बालक की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा उस समय हुआ जब गांव के कुछ बच्चे दोपहर में उपधारा में स्नान कर रहे थे। मृतक की पहचान मो. शमसुल अली के पुत्र शहजान के रूप में हुई है, जो परिवार का सबसे छोटा बच्चा था।

ग्रामीणों के अनुसार, गंगा की उपधारा वर्तमान में शहजान के घर से मात्र 25 से 30 मीटर की दूरी पर है। संभावना जताई जा रही है कि खेलते-खेलते बच्चा पानी के करीब पहुंच गया और इसी दौरान वह डूब गया। जैसे ही बच्चे का शव बरामद हुआ, परिवार में कोहराम मच गया। मां नाजनी खातुन और शहजान के भाई-बहन रो-रोकर बेहाल हैं।

शाम करीब पांच बजे ग्रामीणों की मदद से शव बरामद किया गया, जिसके बाद परिवार के साथ पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। स्थानीय ग्रामीण मंजूर आलम और मो. अब्बास अली ने बताया कि मृतक चार भाइयों और दो बहनों में सबसे छोटा था। परिवार के लोग इस हादसे से टूट गए हैं।

वार्ड सचिव गौरव यादव ने प्रशासन से मुआवजे की मांग की है। इस बीच, भवानीपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, और परिवार को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया गया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: