5
(5)

नवगछिया: अंग प्रदेश का गौरव, जीएस न्यूज़ के संपादक बरुण बाबुल को पहली बार राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिष्ठित 7वां ग्लोबल स्ट्रेटेजी एंड लीडरशिप अवार्ड 24 सितंबर 2024 को राजधानी दिल्ली में प्रदान किया जाएगा। यह पुरस्कार I.T.S School of Management, मोहन नगर, गाज़ियाबाद में आयोजित किया जाएगा।

बरुण बाबुल ने इस सम्मान को लेकर कहा, “यह पुरस्कार केवल मेरे व्यक्तिगत प्रयासों की सराहना नहीं है, बल्कि पत्रकारिता और समाज के प्रति मेरे योगदान का प्रतीक भी है।” उन्होंने Newspaper Association of India का आभार व्यक्त किया, जिसने इस अद्वितीय सम्मान की घोषणा की।

यह उपलब्धि GS News टीम के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है, और बरुण बाबुल ने सभी शुभचिंतकों, पाठकों और सहयोगियों के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “आपके समर्थन के बिना यह सफर संभव नहीं होता।”

इसके साथ ही, बरुण बाबुल ने अपने गुरुजन, माता-पिता, परिवार और पूरी टीम को धन्यवाद देते हुए कहा कि यह सम्मान सभी के सहयोग का परिणाम है।

यह पुरस्कार पत्रकारिता क्षेत्र में उनके समर्पण और योगदान को मान्यता देने का एक महत्वपूर्ण अवसर है, जिससे न केवल उन्हें बल्कि पूरे क्षेत्र को गर्व महसूस होगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 5

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: