0
(0)

उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को किया जाएगा पुरस्कृत

भागलपुर, 22 सितंबर 2024: रेंज डीआईजी विवेकानंद आज पीरपैंती पहुंचे, जहां ट्रेन से उतरने के बाद उन्हें अनुमंडल पुलिस कार्यालय में गार्ड ऑफ ऑनर से सम्मानित किया गया। डीआईजी ने कार्यालय का निरीक्षण किया और विधि व्यवस्था की स्थिति का जायजा लिया। इसके बाद पीरपैंती थाना में भी उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर से सम्मानित किया गया।

मीडिया से बातचीत में डीआईजी ने बताया कि पीरपैंती थाना और अनुमंडल कार्यालय का निरीक्षण करते हुए अपराध और अनुसंधान से जुड़े विभिन्न अभिलेखों का अवलोकन किया गया। उन्होंने पीरपैंती में हाल के दिनों में लूटपाट और डकैती के मामलों में आई कमी पर संतोष व्यक्त किया और स्थानीय ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सहयोग देने की प्रशंसा की।

डीआईजी ने यह भी कहा कि जिन पुलिसकर्मियों ने अपराध नियंत्रण में उत्कृष्ट कार्य किया है, उन्हें चिन्हित कर पुरस्कृत किया जाएगा। इसीपुर थाना के भवन निर्माण पर उन्होंने जानकारी दी कि पूरे बिहार में पुलिस भवनों के जीर्णोद्धार के लिए टेंडर प्रक्रिया चल रही है, जिसमें भागलपुर में लगभग 100 पुलिस भवनों का नवीनीकरण किया जाना है।

इसके अलावा, उन्होंने बताया कि एनटीपीसी परियोजना के निर्माण को देखते हुए जल्द ही पीरपैंती में एक अतिरिक्त ओपी (आउट पोस्ट) की स्थापना की जाएगी, जिससे क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था और मजबूत होगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: