5
(1)

भागलपुर : कला, संस्कृति एवं युवा विभाग, बिहार एवं जिला प्रशासन, भागलपुर द्वारा राष्ट्रीय युवा महोत्सव 2025 के अंतर्गत जिला स्तरीय युवा उत्सव का आयोजन 28 और 29 सितंबर 2024 को नगर भवन, भागलपुर में किया जाएगा। इस आयोजन में 15 से 29 वर्ष के प्रतिभाशाली युवा भाग ले सकते हैं।

युवा उत्सव में भागलपुर के प्रतिभाशाली युवा विभिन्न प्रतियोगिताओं में अपनी प्रतिभा दिखा सकेंगे, जैसे कि लोक नृत्य, लोक गायन, कहानी लेखन, कविता, चित्रकारी, वक्तृता, लघु नाटक, शास्त्रीय नृत्य, शास्त्रीय गायन, और मूर्तिकला तथा फोटोग्राफी।

जिला स्तर पर सफल आयोजन के लिए जिलाधिकारी डॉ. नवल किशोर चौधरी की अध्यक्षता में महत्वपूर्ण बैठक हुई, जिसमें कई मुद्दों पर चर्चा की गई। अंकित रंजन, जिला कला एवं संस्कृति पदाधिकारी ने प्रस्ताव दिया कि सभी सम्प्रेषण अंग अंगिका भाषा में हो, जिसे सभी पदाधिकारियों ने स्वीकार किया।

प्रतिभागी जिला की वेबसाइट www.bhagalpur.in से विहित प्रपत्र और गाइडलाइन डाउनलोड कर 26 सितंबर 2024 तक [email protected] पर भेज सकते हैं। यह युवा उत्सव भागलपुर के युवाओं के लिए एक विशेष मंच प्रस्तुत करेगा, जिसमें उनके हुनर को मान्यता मिलेगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: