5
(1)

नवगछिया : जीएस न्यूज़ के संपादक बरुण बाबुल को 24 सितंबर 2024 को “कलम के सिपाही” के सम्मान से नवाजा गया। यह पुरस्कार उन्हें गाज़ियाबाद में आयोजित 7वें ग्लोबल स्ट्रेटेजी एंड लीडरशिप अवार्ड समारोह में दिया गया, जहां कई प्रमुख राजनीतिक और मीडिया हस्तियां शामिल थीं।

उपलब्धि प्राप्त करनें के बाद शुक्रवार को राजधानी एक्सप्रेस से बरुण बाबुल अपने गृह नगर नवगछिया पहुंचे, जहां युवा समाजसेवी प्रिंस गुप्ता और उनके परिवार के सदस्य समाजसेवी राम जी गुप्ता ने उनका जोरदार स्वागत किया। स्वागत समारोह में उन्हें माला पहनाई गई, अंग वस्त्र और बुके देकर सम्मानित किया गया और मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया गया। प्रिंस गुप्ता ने कहा, “बरुण बाबुल सर ने नवगछिया क्षेत्र का नाम रोशन किया है।”

समारोह के दौरान, बरुण बाबुल ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा, “गंगा के किनारे गोसाई गांव से शुरू हुआ मेरा सफर आज यमुना के किनारे दिल्ली तक पहुंच गया है।” उन्होंने नवगछिया की समस्याओं को मुख्यधारा में लाने का संकल्प लिया।

इस सम्मान ने न केवल बरुण बाबुल बल्कि उनकी पूरी टीम और क्षेत्र को गर्वित किया है। उन्होंने सभी समर्थकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा, “आपके बिना यह यात्रा संभव नहीं होती।” इस उपलब्धि से यह सिद्ध होता है कि मेहनत और समर्पण से किसी भी लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है। वहीं नवगछिया स्टेशन पर प्रिंस गुप्ता, रामजी गुप्ता के अलावे स्वागत में कई अन्य मौजूद थे ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: