0
(0)

भागलपुर के सुलतानगंज नगर परिषद में मुख्य पार्षद राज कुमार गुड्डू की अध्यक्षता में सामान्य बोर्ड की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में उपमुख्य पार्षद नीलम देवी, कार्यपालक पदाधिकारी मृत्युंजय कुमार, सभी वार्ड पार्षद और नगर परिषद के कर्मचारी मौजूद थे।

बैठक का मुख्य एजेंडा बिहार सरकार की योजनाओं का संचालन और उनके क्रियान्वयन पर चर्चा करना था। हालांकि, जब यह मुद्दा उठा कि योजनाओं का धरातल पर सही से कार्य नहीं हो रहा है, तो सदस्यों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई, जिससे हंगामा उत्पन्न हो गया।

मुख्य पार्षद गुड्डू ने मीडिया को बताया कि बैठक में कुल आठ प्रस्तावों पर विचार किया गया। इनमें दुर्गा पूजा, दीपावली और छठ पूजा के अवसर पर साफ-सफाई, गत बैठक की समपुष्टी, योजनाओं का चयन, नमामि गंगे घाट और अजगैविनाथ गंगा घाट में डीलक्स शौचालय, स्थाई फाइबर बेरिकेंटिंग, और शहर को अतिक्रमण मुक्त करने जैसे विषय शामिल थे।

बैठक में भाग लेने वाले वार्ड पार्षदों में दयावती देवी, सरिता देवी, बीबी गुलशन आरा, रुबी देवी, शोभा देवी, सलिता देवी, कुमारी साधना, आरती कुमारी, साहीन प्रविण, और अन्य शामिल थे। नगर परिषद के कर्मचारी भी बैठक में सक्रियता से भाग ले रहे थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: