5
(1)

स्मार्ट मीटर के नाम पर सरकार गरीबों का शोषण कर रही है

नवगछिया। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आह्वान पर स्मार्ट मीटर को लेकर नीतीश-भाजपा सरकार के विरोध में राष्ट्रीय जनता दल द्वारा राज्यव्यापी धरना कार्यक्रम के तहत नवगछिया के सभी प्रखंडों में धरना दिया गया। बिहपुर प्रखंड मुख्यालय पर प्रखंड प्रभारी अमरेंद्र निषाद की अध्यक्षता और किशोर यादव के संचालन में हुई। धरना को संबोधित करते हुए जिला प्रभारी चंदन चौधरी ने कहा कि स्मार्ट मीटर के नाम पर नीतीश सरकार गरीबों का शोषण कर रही है।

इसलिए सरकार के इस योजना को अविलंब वापस ले, अन्यथा आंदोलन आगे भी जारी रहेगा। राजद प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने धरना को संबोधित करते हुए कहा कि स्मार्ट मीटर नहीं यह चिटर मीटर है। स्मार्ट मीटर के बहाने नीतीश-भाजपा सरकार जनता की गाढ़ी कमाई के पैसों को लूट रही है। राजद प्रवक्ता ने कहा कि जदयू भाजपा ने बिहार के ऊर्जा विभाग को घूसखोरी, कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार का गढ़ बना रखा है।

स्मार्ट मीटर हर घर से जुड़ा हुआ मुद्दा है और हर घर से स्मार्ट मीटर के विरुद्ध आवाज आ रही है। इसलिए जनहित इस मुद्दों को लेकर तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद नीतीश सरकार के विरुद्ध मांग पूरी होने तक लड़ाई जारी रखेगा। एमएलसी के पूर्व प्रत्याशी डॉ नितेश यादव ने कहा कि सरकार की इस योजना से बिजली उपभोक्ताओं में भीरी आक्रोश है। धरना में राजद के जिलाध्यक्ष अलखनिरंजन पासवान, अमन आनंद, मो गजनवी, प्रीतम कुमार गौतम, मनीलाल पासवान, घंटु सिंह, अवनीश कुमार, सौरव कुमार, अभिषेक लालू, अशोक दास, लालू यादव, वीरेंद्र चैपड़ा, राजेंद्र यादव सहित सैकड़ों राजद के कार्यकर्ताओं ने संबोधित किया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: