5
(1)

नवगछिया। बरौनी-कटिहार रेलखंड के नारायणपुर रेलवे स्टेशन पर इनदिनों चोर उचक्कों के आतंक से रेल यात्री काफी परेशान हो रहे हैं। लगातार मोबाइल छिनतई के अलावे यात्रियों के सामान की चोरी आम बात हो गई है। ताजा मामला शुक्रवार/गुरुवार रात करीब 2 बजे अज्ञात चोर ने स्टेशन पर सो रहे यात्रियों का सामान चोरी कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार खगरिया जिला के परबत्ता थाना क्षेत्र के सलारपुर बाजार निवासी मदीना खातून पति मो मजेबुल, नूरजहां खातून पति स्व सलीम, अफसाना खातून पति मो जाकिर हुसैन, अमीना खातून पति मो रज्जाक, मो मजहर पिता मो मजेबुल, मो तबारक पिता जाकिर हुसैन सभी पटना से शृंगारिक सामानों की खरीददारी करके घर लौट रहे थे।

पीड़ित महिला मदीना खातून ने बताया कि हमलोग सलारपुर बाजार में शृंगारिक दुकान चलाते हैं। पटना में खरीददारी कर कोसी एक्सप्रेस ट्रेन से मानसी जं. उतरे। जहां से कटिहार पैसेंजर ट्रेन पर चढ़कर नारायणपुर रेलवे स्टेशन पर उतर गए। नारायणपुर से सलारपुर जाने के लिए कोई वाहन नही मिलने के कारण सभी स्टेशन पर ही रुककर सुबह होने का इंतजार करने लगे। इस बीच नींद आने के कारण सभी स्टेशन पर ही सो गए। बताया कि रात्री करीब 2 बजे अज्ञात चोर ने करीब चालीस हजार का पायल, थ्री पीस चूड़ियां एवं अन्य सामान गायब कर दिया। मामले को लेकर बिहपुर रेल जीआरपी थाना में पीड़ित ने आवेदन देकर अज्ञात चोर के विरुद्ध केस दर्ज कराया है। बिहपुर रेल जीआरपी थानाध्यक्ष सुदामा पासवान ने कहा, घटना की जानकारी मिली है। आवेदन प्राप्त नही हुआ है आवेंदन मिलने पर अग्रतर कार्यवाई की जाएगी।

स्टेशन पर नही दिखते हैं रेल पुलिस

असामाजिक तत्वों का लगता है जमावड़ा

नारायणपुर स्टेशन के आसपास के रहने वाले एवं यात्रियों ने बताया कि स्टेशन पर कभी भी रेल जीआरपी या आरपीएफ नही दिखते हैं। स्टेशन परिसर में तथा फुट ओवर ब्रिज के आसपास चोर उचक्कों एवं असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। दर्जनों की संख्या में असामाजिक तत्व मोबाइल में अश्लील गाना सुनते हैं। जबकि नारायणपुर स्टेशन पर जीआरपी के एक हवलदार कमलकिशोर ठाकुर सिपाही रोहन कुमार और एक आरपीएफ तैनात है। इसके बावजूद स्टेशन पर यात्रियों के साथ चोरी व छिनतई जैसी घटना रेल पुलिस की लापरवाही को दर्शाता है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: