5
(1)

पीड़ित दुकानदार ने थाना में दिया आवेदन, एक नामजद

नवगछिया। झंडापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत महंत स्थान चौक समीप स्थित एक चाय दुकान में शुक्रवार रात अज्ञात चोर ने कठरे की दुकान को तोड़कर सारा सामान की चोरी कर लिए। पीड़ित चाय दुकानदार विकलांग मरवा निवासी बिपुल चौधरी पिता विजय चौधरी ने बताया कि एक माह के अंदर दूसरी बार दुकान में चोरी की घटना हुई है। शनिवार सुबह करीब 4 बजे घर से दुकान पर आया तो दुकान के बगल का हिस्सा टूटा हुआ था।

वही दुकान में रखा पेड़ा, मधु राजनिवास, रजनीगंधा, तुलसी, सिगरेट सामान गायब था। गल्ले में रखा दो हजार रूपीए भी चुरा लिया। कुल 15 हजार रूपीए का सामान चोरी होने की बात बताया गया। मामले को लेकर दुकानदार विपुल चौधरी ने झंडापुर थाना में आवेदन देकर मरवा निवासी गोपाल चौधरी पिता सुबोध चौधरी पर चोरी करने का आरोप लगाया है। विपुल ने बताया कि एक माह पूर्व 2 सितंबर को भी दुकान में चोरी हुई थी। जिसमें गोपाल का नाम सामने आया था।

महंत स्थान चौक स्थित अधिकांश दुकानों में हर साल होती है चोरी की घटना

कभी गिरफ्तार नही हुए चोर

ज्ञात हो कि झंडापुर थाना क्षेत्र के महंत स्थान चौक स्थित अधिकांश दुकानों में चोरी की घटना हो चुकी है। साल में चार पांच बार चौक पर दुकान में चोरी की घटना होती है, लेकिन कभी भी चोरी करने वाले का पता नही चल पाया। ग्रामीण सूत्रों से जानकारी मिली कि स्थानीय युवक जो स्मैक, शराब, गाजा नशे का इंजेक्शन आदि का सेवन करते हैं वही चोरी करते हैं। दुकानदारों ने बताया कि झंडापुर पुलिस रात में इस सड़क पर गश्त नही करती है। चौकीदार भी नही रहते हैं जिस कारण शाम 7 बजे के पहले सभी दुकानदार अपनी दुकानें बंद कर घर चले जाते हैं। जिसके बाद नशेड़ियों और असामाजिक तत्वों का अड्डा यहां जमता है। ये लोग महंत स्थान चौक एवं आसपास के क्षेत्र में खुलेआम चोरी व छिनतई की घटना को अंजाम देते हैं। बीती रात महंत स्थान चौक के समीप एनएच 31 किनारे एक बंधुआ मजदूर के घर के बाहर बंधी हुई बकरी अज्ञात चोर ने चुरा लिया। दुकानदारों ने महंत स्थान चौक पर एक चौकीदार को नियुक्त करने एवं पुलिस गस्ती बढ़ाने की गुहार लगाया है। इस बारे में झंडापुर थानाध्यक्ष विश्वबंधु कुमार से संपर्क असफल रहा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: