0
(0)

भागलपुर के कचहरी चौक के समीप गन्ना जूस बेचने वाले विक्रेता के ठेले से पैसा चुराने वाला एक युवक स्थानीय लोगों की मदद से पकड़ा गया। घटना के दौरान, चोर ने विक्रेता के ठेले से पैसे चुराने की कोशिश की, जिससे स्थानीय लोग सतर्क हो गए और उसे पकड़ लिया।

स्थानीय लोगों ने चोर को पकड़ने के बाद उसकी जमकर पिटाई की। जूस विक्रेता ने बताया कि वह युवक पहले भी उसके ठेले से पैसे चुरा चुका है। चोर को कुछ समय तक विक्रेता ने अपने गमछे से पकड़कर रखा, लेकिन जब स्थानीय थाना की पुलिस को सूचित किया गया, तब तक चोर मौके से भागने में सफल हो गया।

चौक पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस ने इस पूरी घटना के दौरान कोई हस्तक्षेप नहीं किया, जिससे स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया। उन्हें आश्चर्य हुआ कि जब पुलिस की मौजूदगी में यह घटना हुई, तब भी चोर को काबू नहीं किया गया।

इस घटना ने भागलपुर पुलिस की कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। खासकर त्योहारों के मौसम में, जब बाजारों में भीड़ बढ़ जाती है, ऐसी घटनाएं सुरक्षा पर गंभीर खतरा पैदा कर सकती हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या पुलिस इस तरह की घटनाओं को रोकने में सफल होगी या चोर बेखौफ होकर इसी तरह चोरी करते रहेंगे।

स्थानीय नागरिकों ने मांग की है कि पुलिस को अपने कर्तव्यों के प्रति अधिक जागरूक रहना चाहिए और चौक-चौराहों पर सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करना चाहिए।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: