5
(1)

नवगछिया: दुर्गा पूजा के मद्देनजर नवगछिया पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर विशेष तैयारी की है। पुलिस के आलाधिकारियों द्वारा संवेदनशील इलाकों पर ध्यान दिया जा रहा है और शांतिपूर्ण माहौल में पर्व मनाने की अपील की जा रही है।

इस क्रम में, नवगछिया पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर पूजा पंडालों का निरीक्षण किया। फ्लैग मार्च के दौरान सशस्त्र जवान सड़क पर कतारबद्ध होकर चल रहे थे, जिससे असामाजिक तत्वों को संदेश दिया जा सके। एसडीपीओ ओम प्रकाश ने बताया कि पूजा समितियों और आम लोगों से असामाजिक तत्वों पर नजर रखने की अपील की गई है।

पूजा स्थलों के आसपास वाहनों के प्रवेश पर पाबंदी लगाई गई है, और संवेदनशील क्षेत्रों में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। पुलिस ने लोगों से शांति और सौहार्द के साथ दुर्गा पूजा मनाने की अपील की है।

प्रशासन ने सोशल मीडिया पर भी कड़ी नजर रखी है, ताकि अफवाहें फैलाने वाले असामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर नियंत्रण रखा जा सके। फ्लैग मार्च नवगछिया बाजार, दुर्गा मंदिर चौक, स्टेशन रोड से होते हुए विभिन्न पूजा स्थलों तक गया।

नवगछिया अनुमंडल पदाधिकारी ऋतुराज प्रताप सिंह ने जनता से अपील की है कि वे त्योहार को खुशियों के साथ मनाएं और प्रशासन की मदद करें। प्रशासन किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: