0
(0)

नवगछिया – बिहार सरकार द्वारा दस चक्का से ऊपर के ट्रको मे बालू गिट्टी की ढुलाई पर रोक लगाने का भागलपुर जिला ट्रक एसोसिएशन ने जोरदार विरोध किया है. एसोसिएशन के सदस्यों ने ट्रक मालिको का व्यवसाय बंद करने की साजिश बताया है.

जिला एसोसिएशन अध्यक्ष दीप नारायण सिंह,प्रवक्ता बबलू मंडल, संरक्षक राजेश झा ने प्रेसवार्ता में कहा कि नोटबंदी की तरह सरकार ने तत्काल इस पर रोक लगाकर अपनी हठधर्मिता दिखाई है.

इसको लेकर जिला की बैठक में सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया की सरकार की इस दमनकारी नीति, काला कानून, अंग्रेजी हुकूमत के खिलाफ 18 दिसम्बर भागलपुर जीरो माइल नार्थ बिहार के  सभी ट्रक मालिको के साथ महासभा होगी.

जिसमें बिहार ट्रक एससोसियेशन के प्रदेश अध्यक्ष भानू शेखर सिंह के नेतृत्व में हजारों ट्रक मालिक द्वारा प्रदर्शन किया जाएगा. बिहार सरकार ओवरलोड के नाम पर मालिको को दिग्भर्मित कर रही है. सरकार के इस फैसले का हम बिरोध करते है इससे लाखों लोग बेरोजगार हो जाएंगे. प्रवक्ता बबलू मण्डल ने कहा कि सरकार के इस फैसले से से अपराध बढ़ेगा.

इस अदेश के खिलाफ ट्रक मालिक सुप्रीम कोर्ट जाकर टैक्स और इंस्टालमेंट की मांग सरकार से मानहानि के रूप में करेंगे. सरकार को अगर बिहार के 14 चक्का नही चलने देना था तो इसे पंजीयन क्यो कराया.

अधिसूचना में कहा गया है कि  ओवरलोड के कारण एनएच31 क्षतिग्रस्त हो रहा है और राजस्व का घाटा लग रहा है. जब परिवहन विभाग के पदाधिकारी है तो ओवरलोड ट्रक कैसे चलेगा.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: