0
(0)

ढोलबज्जा : बाजार में बुधवार को दिनदहाड़े एक बाइक पर सवार दो झपटमारों ने महिला की हाथ से पॉलिथीन बैग समेत उसमें रखे 82000 रुपए झपट कर यूको बैंक ढोलबज्जा व थाना के आगे से फरार हो गए. लूटेरों ने इस घटना की अंजाम दोपहर करीब ढाई बजे बाजार निवासी चुलबुल जायसवाल के दुकान के पास दिया है.

घटना के बाद पीड़ित महिला छाती पीटते हुए लूटेरों के पीछे दौड़ी और शोर मचाई, जब तक लोग कुछ समझ पाते तबतक वह फरार हो गया. पीड़ित महिला पूर्णियां जाले के रूपौली प्रखंड अंतर्गत मोहनपुर थाना क्षेत्र के विजय अमानत गांव निवासी फूलो यादव की पत्नी कंचन देवी व दीपक शर्मा की पत्नी सरोजनी देवी हैं.दोनों महिलाओं ने यूको बैंक ढोलबज्जा से रुपए की निकासी कर बाजार कपड़ा खरीद वापस घर लौट रही थी. इसी बीच ब्लू रंग की चलती हुई अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार लूटेरों ने कंचन देवी की हाथ से बैग झपट कर भाग निकले.

कंचन देवी ने बताई कि- बैग में ₹50000 मेरी और ₹32000 सरोजनी देवी की थी. कर्ज वाले तंग कर रहे तो उसी को पैसे देने के लिए दोनों ने पैसे निकाल कर एक हीं बैग में रख दिए थे. दोनों के पति प्रदेश में है. जहां से मजदूरी कर पैसा भेजे थे. घटना की सूचना मिलते हीं ढोलबज्जा पुलिस ने तुरंत लूटेरों का पीछा किया लेकिन वह पुलिस के पकड़ में नहीं आए.

उक्त घटना को लेकर पीड़ित महिलाओं ने ढोलबज्जा थाना में अज्ञात के खिलाफ रुपए छीनने का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत की है. थानाध्यक्ष लक्ष्मण राम ने बताया कि- घटना की जानकारी मिलने के बाद मामले की छानबीन की जा रही है. वहीं बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं. अपराधियों की पहचान होने पर उसे बख्शा नहीं जाएगा.

वहीं उस घटना को लेकर स्थानीय लोग चर्चा कर रहे थे कि- लूटेरों के मोटरसाइकिल के पीछे लगे नंबर प्लेट बंगला भाषा में लिखा था. ढोलबज्जा बाजार में इस तरह की पहली घटना है जो अपराधियों ने खुलेआम लूट की घटना को अंजाम दिया है.

ग्रामीणों अभिषेक भगत, सोनू जायसवाल, संतोष गुप्ता, शिक्षक ब्रजेश कुमार व छोटू ठाकुर ने इस घटना की निंदनीय बताते हुए पुलिस पदाधिकारियों को यहां के दोनों थाना में बीएमपी जवानों के तैनाती की मांग किया है. यहां की दोनों थाना सिर्फ होमगार्ड जवानों के भरोसे चल रहे हैं.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: