0
(0)

मंदरौनी चौक पर दो दुकानों में चोरी, सीसीटीभी में कैद हुई चोरी की वारदात

रंगरा – रंगरा साहयक थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित एनएच 31 मंदरौनी चौक पर अज्ञात चोरों द्वारा एक मिठाई और एक किराना दुकान से हजारों नकदी और सामानों की चोरी कर ली है. दोनों दुकानों में हुई चोरी की वारदात सीसीटीभी कैमरे में कैद हो गयी है. मिठाई दुकानदार अनंत प्रसाद साह ने कहा कि उनके दुकान में रविवार और सोमवार की दरम्यानी रात को तकरीबन एक बजे चोरों ने दुकान का ताला तोड़ कर दस हजार का रसगुल्ला, पांच हजार की नकदी, और कई तरह के सामानों की चोरी कर ली है.

जब वे सोमवार की सुबह दुकान पर आए तो उन्हें पता चला कि उनके दुकान में चोरी हो गयी है. इधर किराना दुकानदार सोहड़ा गद्दी निवासी रंजीत कुमार के दुकान में भी चोरों ने ताला तोड़ कर हजारों रुपये की नकदी और सामानों की चोरी कर ली है. दुकानदारों ने बताया कि दोनों दुकानों में हुई चोरी का अंदाज मिलता जुलता है. जिससे अनुमान है कि दोनों जगहों पर एक ही गिरोह के सदस्यों ने चोरी की है. इधर थनाध्यक्ष माहताब खान ने कहा कि दोनों मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. सिसिटीभी फुटेज के आधार पर चोर को पहचानने का प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही दोनों मामले में गिरफ्तारी की जाएगी. चोरी की घटनाओं से मंदरौनी चौक के दुकानदारों में दहशत का माहौल है

नवगछिया – परवत्ता थाना क्षेत्र के साहू परवत्ता बहियार में अज्ञात चोरों ने एक किराना दुकान से हजारों रुपये की चोरी कर ली है. पीड़ित दुकानदार ने कहा चोरों ने उनके दुकान से नकदी और दुकान के कई तरह के कीमती सामानों की चोरी कर ली है. चोरी की घटना से उन्हें करीब ₹35000 का नुकसान हुआ है. सुबह दुकानदार ने घटना की सूचना मुखिया प्रतिनिधि आमोद कुमार साहू को दी. श्री साहू ने घटना की सूचना परवत्ता पुलिस को दी. मौके पर पहुंची परवत्ता पुलिस ने मामले की छानबीन की है. पुलिस ने पीड़ित दुकानदार को आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द मामले का उद्भेदन किया जायेगा और चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मुखिया प्रतिनिधि आमोद कुमार साहू, पारसनाथ साहू, राजू साहू, शशि साहू ने कहा कि आये दिन साहू परवत्ता बाजार में चोरी की घटनाएं आम हो चुकी है. 20 दिन पहले भी चोरी की घटना हुई थी. स्थानीय लोगों ने पुलिस गश्त बढ़ाने और जल्द से जल्द चोरों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

नवगछिया – नवगछिया स्टेशन रोड स्थित नवगछिया के मनियमोर निवासी मुख्तार अहसन के मेडिकल स्टोर से अज्ञात चोरों ने हजारों रुपये की चोरी कर ली है और दुकान को तहस नहस कर दिया है. दुकान मालिक ने मामले की प्राथमिकी नवगछिया राजकीय रेल थाने में दर्ज करायी है. दुकानदार ने बताया कि वह सुबह घर में थे तो उनके बगल में ही मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चलाने वाले दुकानदार ने फोन पर बताया कि उनके दुकान में चोरी हो गई. जब वह दुकान आए तो उन्होंने देखा कि दुकान के पीछे वाले वेंटिलेशन को तोड़कर चोर दुकान में दाखिल हुआ था. उन्होंने बताया कि चोरों ने काउंटर के दराज में रखा ₹9000 की रेजगारी और एक बैटरी व इनवर्टर की चोरी कर ली है. और दुकान को तहस-नहस कर दिया है. मालूम हो कि स्टेशन रोड पर चोरी की घटनाएं अब आम हो चुकी हैं. चोरों के आतंक से स्टेशन रोड के दुकानदार दहशत में हैं. नवगछिया रेल पुलिस ने दुकानदार को जल्द से जल्द घटना का उद्भेदन करने का आश्वासन दिया है.

नारायणपुर – थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग के पास एक मिठाई और पान दुकान में अज्ञात चोरों ने चोरी कर हजारों रुपए के सामानों को उड़ा लिया है. दुकान के मालिक सोनू कुमार ने बताया कि पिछले 10 दिनों में उसके दुकान में यह तीसरी चोरी है. इस बार चोरों ने उन्हें हजारों रुपए का नुकसान दिया है. सोनू ने कहा कि जब वह सुबह दुकान पर आए तो उसे पता चला कि उसके दुकान में एक बार फिर चोरी हो गई है. इस बार चोरों ने मिठाई नगदी और पान मसाला की चोरी की है. सोनू ने कहा कि चोरी की घटना से उसे ₹10000 से अधिक का नुकसान उठाना पड़ा है. सोनू ने मामले की सूचना भवानीपुर ओपी के थानाध्यक्ष को दी है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: