0
(0)

नवगछिया – पांच दिनों से चल रहे ट्रक ओनर एसोसिएशन के चक्का जाम कार्यक्रम को पुलिस प्रशासन ने सख्ती से समाप्त करवा दिया है. इस क्रम में पुलिस ने ट्रक ओनर एसोसिएशन के दो नेताओं दीपनारायण सिंह दीपक और लालबाबू को हिरासत में ले लिया. शाम 4:00 बजे लगभग नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी इंजीनियर अखिलेश कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार, भागलपुर के एएसपी पूरण झा, सार्जेंट मेजर केके शर्मा समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल धरना स्थल पर पहुंचे और पहले प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर प्रदर्शन को समाप्त करने को कहा. लेकिन ट्रक ओनर एसोसिएशन के सदस्य अपनी मांगों पर अडिग रहें. इसके बाद पुलिस प्रशासन ने सख्ती का प्रयोग करते हुए दो नेताओं को मौके से हिरासत कर लिया और सबों को तुरंत प्रदर्शन समाप्त करने को कहा. नेताओं को हिरासत में लिए जाने के बाद कुछ स्थानीय लोग आक्रोशित हुए और पुलिस पदाधिकारियों से बहस करने लगे. इस दौरान कुछ लोग सड़क पर लेट गए और प्रदर्शन करने लगे. लोगों ने जमकर सरकार के विरोध में नारेबाजी करने लगे. आक्रोश प्रदर्शन कर रहे संजीत कुमार उर्फ झाबो ने पदाधिकारियों को कहा कि पहले हमारे नेता को छोड़ा जाए फिर वे लोग यहां से हटेंगे. लेकिन पदाधिकारियों ने समझा-बुझाकर सबों को शांत किया. देर शाम धरना स्थल को भी खाली करवा दिया गया और 5 दिनों से चक्का जाम में फंसे मालवाहक वाहनों को भी गंतव्य के लिए प्रस्थान करवाया गया.

कहते हैं एसडीओ

नवगछिया के एसडीओ अखिलेश कुमार ने कहा कि मंगलवार को कैबिनेट के बाद चक्काजाम खत्म करने की बात कही गई थी लेकिन समझाने बुझाने के बाद भी यह लोग जान तोड़ने के लिए तैयार नहीं हुए. आम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. इसलिए जाम को शांतिपूर्ण तरीके से हटवाया गया.

कहते हैं एसडीपीओ

एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कहा कि 5 दिनों से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. इसलिए जाम को हटवाया गया इस दौरान दो नेताओं को हिरासत में भी ले गया है. जिसे बाद में छोड़ दिया गया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: