0
(0)

नवगछिया – मारवाड़ी युवा मंच नौगछिया शाखा द्वारा अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के स्थापना के गौरवशाली 36 वर्ष पूर्ण होने पर मंच स्थापना दिवस सप्ताह के रूप में मनाने का निर्णय लिया गया है. जिसके तहत 20 जनवरी से 27 जनवरी तक निम्न कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे. बुधवार को युवा मंच के सदस्यों ने दीप जलाकर और केक काटकर व मिठाइयां बांटकर स्थापना दिवस मनाया और एक दूसरे को शुभकामनाएं भी दी. युवा मंच ने जानकारी देते हुए बताया है कि 21 जनवरी को लोकतंत्र के चौथे स्तंभ करोना काल में कोरोना वाररिर्स की भूमिका निभा रहे हमारे मीडिया कर्मियों के सम्मान में कार्यक्रम होना है.


22जनवरी को अलाव की व्यवस्था नवगछिया बाजार के चौक चौराहो पर किया जाएगा. 23 जनवरी को युवा मंच के सदस्यता विस्तार किया जाएगा. 24 जनवरी को कंबल वितरण एवम मास्क वितरण किया जयरग तो 25 जनवरी झुग्गी झोपड़ी में बच्चों के बीच कॉपी-पेन एवं बिस्कुट-टॉफी एवम मास्क का वितरण किया जाएगा. 26 जनवरी झंडोत्तोलन और स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया जायेगा. 27 जनवरी को गौ सेवा के साथ कार्यक्रम संपन्न हो जाएगा.

इस अवसर पर मारवाड़ी युवा मंच के सदस्यों ने एक प्रेस वार्ता का आयोजन कर सरकार से मांग किया है कि नवगछिया अस्पताल मे बन्द पड़े ब्लड बैंक को अबिलम्ब चालू किया जाय. नही तो मंच इसके लिए जन स्तर पर आंदोलन करेगा. युवा मंच के सदस्यों ने कहा कि ब्लड बैंक चालू नहीं रहने से नवगछिया के लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और खासकर रक्तदान शिविर में बाहर के लोगों को बड़ी मशक्कत के बाद यहां रक्त संग्रह के लिए बुलाया जाता है. इस अवसर पर नवगछिया शाखा के अध्यक्ष विकाश चिरानिया, सचिव चेतन मुनका, कोषाध्यक्ष विक्रम सर्राफ, मीडिया प्रभारी वरुण केजरीवाल, पूर्व प्रांतीय अध्यक्ष सुभाषचंद्र वर्मा, रवि सर्राफ, सौरव नारनोली, पारस खेमका आदि अन्य की भागीदारी देखी गई.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: