0
(0)


खरीक प्रतिनिधि बिहपुर थाना क्षेत्र के जमालदीपुर में ब्रह्मदेव यादव के पुत्र विकास यादव 30 वर्ष की हत्या से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने जमालदीपुर चौक के समीप शुक्रवार की सुबह करीब नौ बजे 14 नंबर सड़क को जाम कर दिया जिससे तकरीबन 2 घंटे तक सड़क पर वाहनों का परिचालन बाधित रहा.

मुआवजे की मांग

आक्रोशित ग्रामीण और मृतक के परिजन मुआवजे और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे


एसडीपी ओ आश्वासन पर हटा जाम


एसडीपीओ दिलीप कुमार के आश्वासन पर ग्रामीण जाम हटाने को राजी हो गए. नाम हटाने के बाद सड़कों पर वाहनों का परिचालन शुरू हो गया.

पुलिस ने चार चार आरोपियों को किया गिरफ्तार


सड़क जाम करने के बाद लोगों को शांत करने के लिए पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर चार आरोपियों बिंदेश्वरी सिंह तारिणी मंडल मनीष कुमार और बलराम कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपियों से गहन पूछताछ कर रही है.


एसडीपीओ ने किया मामले की जांच


एसडीपीओ दिलीप कुमार ने जमालदीपुर घटनास्थल पहुंचकर शुक्रवार को मामले की जांच की. घटनास्थल से पुलिस ने दो खोखा भी बरामद किया है. एसडीपीओ ने मृतक की पत्नी प्रियंका देवी से पूछताछ कर मामले की जानकारी ली.

जमीन कब्जा करने को लेकर गयी विकास की जान
एक बार बिक्री किया हुआ जमीन पर कब्जा जमाने को लेकर विकास को अपनी जान गंवानी पड़ी.
ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक तेलगी के एक जमीन मालिक से जमालदीपुर के बिंदेश्वरी सिंह ने कुछ साल पूर्व जमीन की खरीद की कुछ कारणों से बिंदेश्वरी सिंह जमीन का रजिस्ट्री नहीं करवा सके थे लेकिन जमीन पर बिंदेश्वरी सिंह का कब्जा था. बीते माह पूर्व जमीन मालिक को पूर्व में बिक्री की गयी जमीन को दोबारा बेचने की लालच हो गयी. नतीजतन तेलघी के जमीन मालिक ने बेची हुई जमीन पर पुनः अपना कब्जा जमाने के लिए जमालदीपुर के विकास यादव के जिम्मे जमीन सुपुर्द कर दिया. जमीन मालिक को ऐसा लग रहा था कि अगर जमीन विकास के जिम्में सुपुर्द कर दिया जाए तो बिंदेश्वरी सिंह उसके जिम्मे से जमीन प्राप्त नहीं कर सकेगा और उस जमीन को मनमाफिक दर में बेचकर मुनाफा कमाया जाएगा. परिजन बता रहे हैं कि जमालदीपुर के मनीष कुमार और बलराम कुमार ने गुरुवार की शाम विकास यादव को बहला-फुसलाकर घर से बाहर ले गया और बगीचे में अनिरुद्ध यादव के बासा के समीप अपराधियों की मदद से गोली मारकर हत्या कर दी.ग्रामीणों ने सात गोलियां फायर होने की आवाज सुनने की बात बता रहे हैं. इनमें से चार गोली विकास यादव को लगी.


चार को पुलिस ने किया गिरफ्तार


बिहपुर पुलिस ने जमालदीपुर की बिंदेश्वरी सिंह,तारणी मंडल मनीष कुमार और बलराम कुमार को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी कर रही है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: