0
(0)

नवगछिया पुलिस जिले के कदवा ओपी क्षेत्र के बाबा बिशु राउत पहुंच पथ पर गोला टोला के समीप अज्ञात मोटरसाइकिल सवार शूटरों ने एकाएक हमला बोल कर कोसी दियारा के कुख्यात अपराधी कदवा के पचगछिया निवासी खोखा सिंह को मार डाला है. शूटरों की एक गोली खोखा के पंजरे से उपर लगी है.

घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो जाने की बात कही जा रही है. अपराधियों द्वारा की गयी गोली बारी में खोखा के साथ चल रहे उसके चचेरे भाई रंजीत सिंह भी घायल हो गया है. रंजीत को हाथ में गोली लगी है. उसकी जान खतरे से बाहर है. जानकारी मिली है कि घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर कदवा थाने में कार्यरत छोटा दारोगा महेंद्र कुमार गुप्ता मौके पर पहुंचे और उन्होंने तुरंत खोखा सिंह को अस्पताल पहुंचाया,

जहां खोखा सिंह की मौत हो जाने की पुष्टि की गयी. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार खोखा सिंह अपने चचेरा भाई रंजीत सिंह के साथ अपाचे मोटरसाइकिल से कदवा मिलन चौक घूमने आया था. मिलन चौक से वापस घर जाने के क्रम में गोला टोला के पास काले रंग की अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार हो कर तीन अपराधी आये और ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे.

जानकारी मिली है कि पांच से छः चक्र फायरिंग करने के बाद अपराधी जीरो माइल की तरफ भाग गए. इसी क्रम में खोखा सिंह को अपराधियों की एक गोली लग गयी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना की बाबत नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने संबंधित पुलिस पदाधिकारियों को अपराधियों की गिरफ्तारी शुरू करने का निर्देश दिया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: