5
(1)
  • पिता ने कहा पढ़ने में थी कमजोर, जिससे वह टेंशन में रहा करती थी, इसी कारण रूपा ने कर ली आत्महत्या

रंगरा – रंगरा ओपी थाना क्षेत्र के महाराज मंडल टोला के कारकुन मंडल की 12 वर्षीय पुत्री रूपा कुमारी की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी है. गुरूवार को पुलिस ने मृतिका का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है. घटना की बाबत रंगरा पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

मृतिका के परिजनों ने कहा कि रूपा प्रखंड के कस्तूरबा गांधी विद्यालय में पढ़ती थी. कोरोना काल में स्कूल बंद हो जाने के बाद वह घर पर रह कर पढ़ती थी और गांव में ही एक शिक्षक के यहां ट्यूशन पढ़ती थी. मृतिका के पिता ने कहा कि दोपहर को रूपा ट्यूशन पढ़कर घर आ चुकी थी. घर के लोगों से ही पता चला कि रूपा ने गले मे फंदा डाल कर आत्महत्या कर ली है. जब वे घर पहुंचे तो देखा कि रूप बांस के सहारे लटक रही थी.

आस पास के लोगों के सहयोग से रूपा को उतारा गया लेकिन तब तक उसकी जान चली गयी थी. पिता का कहना है कि रूपा पढ़ने में काफी कमजोर थी जिस कारण वह टेंशन में रहा करती थी. पिता का कहना है कि टेंशन के कारण ही उसने आत्महत्या कर ली. इधर कई ग्रामीणों ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बताया कि घटना का कारण प्रेम प्रसंग है. बहरहाल रंगरा पुलिस ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. रंगरा के थानाध्यक्ष महताब खान ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है जो सच्चाई है उसे जरूर सामने लाया जाएगा.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: